ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड से लेकर गर्लफ्रेंड तक का ‘ब्रेकअप बिल’ देखकर आप हैरान रह जाएंगे

0
3

मुंबई: आज के युवाओं के लिए बहसबाजी और ब्रेकअप थोड़ा आम हो गया है. प्यार हो या रिश्ता, झगड़े आते हैं और चले जाते हैं। लेकिन आज के युवा पहले बिना सोचे समझे प्यार करते हैं और फिर आसानी से रिश्ता खत्म कर लेते हैं। जिससे उनका ब्रेकअप प्रोसेस से गुजरना पड़ता है। प्यार में लोग एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, एक-दूसरे की कमियों का जिक्र नहीं करते, लेकिन जब अलग हो जाते हैं तो पार्टनर की कमियों को नापने लगते हैं।

चीन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें लड़की को ब्रेकअप की बड़ी सजा मिली है.

सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक की प्रेमिका ने उससे ब्रेकअप कर लिया. इसलिए उसने अपनी प्रेमिका को एक ब्रेक अप बिल भेजा, जिससे वह चौंक गई। हो सकता है कि इस बिल को देखकर उसे ब्रेकअप का पछतावा हो।

यह सुनने में बहुत मजेदार लगता है, लेकिन उस आदमी ने सच में किया। युवक ने अपनी प्रेमिका पर होने वाले खर्च को लिख लिया और उसे खर्चों की एक बड़ी सूची भेज दी और उसे पैसे वापस करने के लिए कहा।

लागत गोलमाल लॉग वर्तमान में चीनी सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हो रहा है। इस लॉग सूची में पानी की बोतलों से लेकर चिप्स और अन्य स्नैक्स तक सभी चीजों का लेखा-जोखा रखा गया है। जो भी हो, लोग बच्चे की याददाश्त और रचनात्मकता की सराहना कर रहे हैं, लेकिन कई उसके व्यवहार से खुश नहीं हैं।

व्यक्ति द्वारा बनाई गई सूची में मामूली खर्चे भी सूचीबद्ध हैं। इसमें 2 पानी की बोतल और स्नैक्स की कीमत भी शामिल है। लड़की ने अकेले नाश्ता और दंपती का खर्च भी लिखा है। उन्होंने रात के खाने और रात के खाने का खर्च आधा कर दिया है।

सूची में अस्पताल में भर्ती होने की लागत भी शामिल है जब लड़की की मां बीमार पड़ गई और उसकी मृत्यु के बाद अंतिम संस्कार की लागत भी शामिल है।

कुल राशि 60,147,025 युआन है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 7 लाख रुपये है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे।