Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / बड़ा फैसला : T-20 विश्व कप में 70 परसेंट दर्शक स्टेडियम में आकर देख सकेंगे मैच

बड़ा फैसला : T-20 विश्व कप में 70 परसेंट दर्शक स्टेडियम में आकर देख सकेंगे मैच

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दर्शकों की संख्या निश्चित कर दी गई है. आईसीसी ने वर्ल्ड कप के दौरान हर मैदान पर 70 परसेंट दर्शकों को स्टेडियम में आकर मैच देखने की अनुमति दे दी है. इस बार विश्वकप यूएई, ओमान और पापुआ न्यू गिनी में खेले जाएंगे.

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप में सभी आयोजन स्थल अधिकतम 70 फीसदी दर्शकों की क्षमता के साथ ऑपरेट कर सकेंगे. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इसकी जानकारी दी.

आईसीसी ने कहा, टी-20 विश्व कप के दौरान यूएई में सभी वेन्यू करीबन 70 फीसदी दर्शकों की क्षमता के साथ ऑपरेट करेंगे. ओमान क्रिकेट अकादमी ने 3 हजार दर्शकों का स्वागत करने के लिए अस्थाई रूप से इंफ्रास्ट्रकचर तैयार किया है.

आईसीसी और मेजबान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) प्रशासन के साथ कोविड- 19 प्रोटोकॉल के तहत दर्शकों का स्वागत करने पर करीब से काम कर रहे हैं.

टी-20 विश्व कप की शुरुआत ओमान और पापुआ न्यू गुएना के बीच मस्कट में होने वाले राउंड-1 मुकाबले से होगी. सुपर-12 में 23 अक्टूबर को अबु धाबी में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबला होगा. भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को दुबई में मैच खेला जाएगा.

आईसीसी के कार्यकारी सीईओ जिओफ एलार्डिस ने कहा, हम आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप का आनंद लेने के लिए ओमान और यूएई दोनों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट प्रशंसकों का स्वागत करते हुए खुश हैं. हम अपने मेजबान बीसीसीआई, अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और ओमान क्रिकेट के साथ-साथ इन क्षेत्रों में स्थानीय सरकारों को धन्यवाद देते हैं.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...