Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / खबर / कविता कौशिक को ‘बूढ़ी घोड़ी’ बोला ट्रोलर, एक्ट्रेस के जवाब पर दुम दबाकर भागा

कविता कौशिक को ‘बूढ़ी घोड़ी’ बोला ट्रोलर, एक्ट्रेस के जवाब पर दुम दबाकर भागा

टीवी शो एफआईआर से प्रसिद्ध हुईं कविता कौशिक सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के चलते वह अपनी बात को बेबाकी से रखती है. वहीं, हाल ही में कविता का एक ऐसा ही पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. जिसमें कविता अपना बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. कविता के इस पोस्ट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. लेकिन वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. एक ट्रोल ने कविता को लेकर भद्दा कमेंट किया तो एक्ट्रेस ने भी इसे शानदार जवाब देकर चुप करवा दिया.

दरअसल, कविता कौशक ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक बेहद हॉट तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो कैमरे के सामने सिजलिंग पोज देती दिखाई दी.इस फोटो में कविता पोल्का डॉट बिकिनी टॉप पहने नजर आ रही हैं. उनका कैमरे की ओर देखने का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस मोनोक्रोम तस्वीर को शेयर करते हुए कविता ने लिखा- ‘आसमान में कोई है, जो मुझे उड़ने के लिए पंख देता है’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

कविता कौशिक की इस तस्वीर पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की तारीफें भी मिल रही हैं. लेकिन इसके साथ ही वो अपनी बोल्डनेस को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. वहीं हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने भद्दा कमेंट करते हुए लिखा- ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

इस ट्रोल को कविता ने बेहद शानदार अंदाज में जवाब देते हुए लिखा- ‘भैया, मैंने तो कोई लाल लगाम नहीं लगाई. मेकअप भी नहीं किया. थोड़ा लिप बाम है बस और बूढ़ा तो आपका बाप भी होगा, मां भी होगी, तो क्या क्या करें? इस देश में उम्र बढ़ना पाप है क्या? यह तालीम दोगे इस डीपी की बच्ची को कि बेटा 40 के बाद तेरा जीना बेकार है’

बीते दिनों बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में थी कविता

बीते दिनों कविता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था. जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही थी. इस फोटो में कविता सफेद रंग के चौड़ी मोरी वाले प्लाजो के साथ डार्क ब्लू कलर की ब्रालेट पहनी हुई थी. जिस पर की सफेद रंग की डॉट्स वाली प्रिंट् है. इस का डिजाइन बहुत आकर्षक है और पीछे से इसमें नॉट पैटर्न दिया हुआ थी.

loading...

Check Also

धोनी के बल्ले को लग गया है जंग, पिछली 10 पारियों के आंकड़े कर देंगे दंग

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मैच एमएस धोनी और कीरोन पोलार्ड की कप्तानी ...