Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज ने बताया, WTC Final में इस पेस तिकड़ी को खिलाएगी टीम इंडिया

भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज ने बताया, WTC Final में इस पेस तिकड़ी को खिलाएगी टीम इंडिया

टेस्ट क्रिकेट इतिहास में सबसे बड़ा मुकाबला भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से सॉउथैंप्टन में खेला जाना है. भारत और न्यूजीलैंड दोनों टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी है. कई दिग्गज कह चुके हैं कि जिस टीम के गेंदबाज सॉउथैंप्टन में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, वही टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनेगी. न्यूजीलैंड के गेंदबाज इंग्लैंड के विरुद्ध अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं, वहीं भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने बताया है कि भारतीय क्रिकेट टीम को किन 3 तेज गेंदबाजों को फाइनल मुकाबले में खिलाना चाहिए.

अजित अगरकर ने सॉउथैंप्टन में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारत की बेस्ट तेज गेंदबाजी लाइनप के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा को शामिल किए जाने की बात कही है. अगरकर ने कहा, हम नहीं जानते हैं कि सॉउथैंप्टन में कंडीशन क्या रहने वाली है, लेकिन इंग्लैंड में ड्यूक गेंदों का इस्तमाल होता है, और ये गेंद हमेशा ही सीम गेंदबाजों को मदद करती आई है. जून के बीच आप यहां ड्राई पिच के बारे में नहीं सोच सकते. यहां सीम गेंदबाज महत्वपूर्ण रोल अदा करेंगे, और भारत के पास इस समय घातक गेंदबाज है.

अजित अगरकर ने कहा, मुझे लगता है कि पिछले कई वर्षों से यह भारत की ताकत बने हैं. जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी मेरे लिए टेस्ट क्रिकेट के शानदार गेंदबाज है. वहीं इशांत शर्मा ने अपने प्रदर्शन में निरंतर सुधार किया है.

भारतीय टीम ने शुरू किया अभ्यास

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच 18 जून से फाइनल मुकाबला खेला जाना है, भारतीय टीम गुरुवार को लंदन पहुंची है. फिलहाल टीम रोज बाउल स्टेडियम के होटल में ठहरी हुई है, और इसी स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर चुकी है. भारतीय टीम रविवार से पूरी तरह से अभ्यास शुरू कर देगी.

loading...

Check Also

प्रधानमंत्री के उपहारों की ई-नीलामी में नीरज चोपड़ा के भाले पर लगी सबसे ज्यादा 1.5 करोड़ की बोली

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले उपहारों और स्मृति चिन्हों की ई-नीलामी में ...