Wednesday , October 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सीतापुर: किशोरी को अगरबत्ती से दागा तांत्रिक, भूत भगाने को 2 मुर्गे लिए

सीतापुर: किशोरी को अगरबत्ती से दागा तांत्रिक, भूत भगाने को 2 मुर्गे लिए

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिससे सुनकर आपकी रूह भी कांप उठेगी। यहां पर एक तांत्रिक ने भूत भगाने और इलाज के नाम पर एक किशोरी को जलती हुई अगरबत्ती से दागा। इतना ही नहीं, उसकी बेल्ट से बेरहमी से पिटाई की। हैरत की बात है कि, इस बेहरमी के लिए उसने किशोरी के पिता से 1265 रुपए और दो मुर्गे भी लिए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पेट में दर्द की थी शिकायत

मामला रामकोट थाना इलाके के साहागंज इलाके का है। यहां महोली कोतवाली इलाके के ग्राम रोहिला की रहने वाले रामलखन की 15 वर्षीय किशोरी शालू अपनी मौसी के घर मिश्रिख क्षेत्र में आई थी, जहां किशोरी को पेट दर्द होने लगा। परिजन उसे लेकर रामकोट थाना क्षेत्र के साहा गंज स्थित एक मजार पर ले गए, जहां पर उसे तांत्रिक को दिखवाया। परिजनों ने बताया कि, कशोरी को देखने के बाद तांत्रिक ने कहा कि उसके ऊपर भूतों ने कब्जा कर रखा है और भूतों को भगाने के लिए किशोरी को यहां पर छह दिन रुकना पडे़गा। तांत्रिक की बात मानकर परिवारीजन ने किशोरी को वहीं पर रोक दिया और इसके बाद तांत्रिक ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं।

किशोरी की बिगड़ी हालत

पिता का आरोप है कि तांत्रिक ने पहले किशोरी को जलती हुई अगरबत्तियों से जगह-जगह दागा और फिर बेल्ट से किशोरी की जमकर पिटाई की। जिससे किशोरी की हालत बिगड़ गयी, तो वह उसे घर ले जाने लगा। लेकिन, तांत्रिक ने रोकने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद परिजन किशोरी को लेकर घर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने तांत्रिक को किया अरेस्ट

पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक इश्तियाक को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उस पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। वहीं, आरोपी तांत्रिक से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले को लेकर सीओ सिटी पीयूष कुमार का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...