Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / भैंस की पूंछ में लिपटने से कट गई व्यक्ति की गर्दन, मौत की खबर सुन गांववालों में मचा हड़कम

भैंस की पूंछ में लिपटने से कट गई व्यक्ति की गर्दन, मौत की खबर सुन गांववालों में मचा हड़कम

हैदराबाद : तेलंगाना के वानापर्थी जिले के नागवरम में भैंस की पूंछ में फंसने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक वानापर्थी जिले के बंडारू नगर का रहने वाला था. मृतक का नाम देसी अंजनयुलु बताया जा रहा है. वहीं पुलिस की जांच में जो तथ्य सामने आए हैं वह चौंकाने वाले हैं.

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह अंजनयुलु नागवरम की ओर जा रहा था, इस दौरान गुम्मादम बलरेड्डी के घर पर भैंस देखी और उसके पास चला गया. बताया जा रहा है कि अंजनयुलु भैंस की पूंछ से खेलने लगा, तभी भैंस की पूंछ अंजनयुलु के गर्दन में लिपट गई, जिससे अंजनयुलु की गर्दन कट गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई.


फाइल फोटो- अंजनयुलु

आस-पास के लोगों ने इस हादसे की सूचना 100 डायल को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की. सीआई प्रवीण कुमार के बताया कि मृतक के शरीर पर कपड़े नहीं थे. निवासियों को संदेह था कि भैंस के साथ यौन उत्पीड़न की कोशिश करते समय पूंछ गर्दन में लिपट गई, जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि अंजनयुलु की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसने अपने परिवार को भी छोड़ दिया था. वह महीनों से जानवरों का यौन शोषण कर रहा था. पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...