Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / दुल्हन तैयार बैठी रही और मंडप से भाग गया दूल्हा, वजह जानकर आएगा बहुत गुस्सा

दुल्हन तैयार बैठी रही और मंडप से भाग गया दूल्हा, वजह जानकर आएगा बहुत गुस्सा

कन्नौज. कन्नौज में एक दुल्हन सात फेरे लेने के लिए मंडप पर अपने दूल्हे का इंतजार कर रही थी, लेकिन वहां से दूल्हा रफूचक्कर हो गया। दूल्हे के भागने की जानकारी मिलते ही मौके पर हड़कंप मच गया, जिसके बाद बाराती भी धीरे-धीरे चले गए। आंखों में आंसू लेकर दुल्हन का पिता दूल्हे पक्ष से शादी के लिए मिन्नतें करता रहा, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा। जिसके बाद परिजनों ने दूल्हे के नाना, शादी कराने वाले (मंझिया), कैमरामैन और दो गाड़ियों को बंधक बना लिया। पीड़ित दुल्हन पक्ष ने पुलिस से मामले की शिकायत कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

यह था मामला-

मामला कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली के सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र के जगतपुर गांव का है। यहां निवासी गिरीश चंद्र कठेरिया ने मैनपुरी जनपद के नबीगंज गांव निवासी देवेंद्र के साथ अपनी पुत्री शिवानी की शादी तय की थी। शादी से पहले होने वाले कार्यक्रम संपन्न होने के बाद 16 जून को देवेंद्र बारात लेकर जगतपुर गांव आया था। दूल्हन के पिता ने तय दहेज के हिसाब से सारी व्यवस्थाएं कर रखी थी, लेकिन जयमाल के दौरान दूल्हे देवेंद्र ने अतिरिक्त दहेज में 50 हजार रुपये की मांग कर दी। इस पर दूल्हन के पिता गिरीश चंद्र ने पहले तो मांग पूरी करने में असमर्थता जताई, लेकिन दूल्हे की जिद को देखते हुए विदाई के दौरान कर्जा लेकर मांग पूरी करने की बात कही। इसके बावजूद भी दूल्हा जयमाल के दौरान ही 50 हजार रुपये की मांग करने लगा। मांग पूरी होती न देख दूल्हा जयमाल स्टेज से रफूचक्कर हो गया।

काफी देर तक दूल्हे की खोजबीन की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। दूल्हे के भाग जाने की सूचना जैसे ही दूल्हन पक्ष को लगी तो हड़कंप मच गया। जिसके बाद धीरे-धीरे कर बाराती भी गायब हो गए। दूल्हन के पिता ने आनन-फानन में पुलिस के पास जाकर घटना की जानकारी दी। इसपर पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन लोगों को वापस घर भेज दिया। इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे के नाना, शादी कराने वाले (मंझिया) और कैमरामैन को कैद कर लिया। साथ ही दो गाड़ियों को भी खड़ा करवा लिया है। पीड़ित पिता ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...