Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / क्राइम / DMK की जीत की मांगी थी मन्नत, पूरी होने पर मंदिर के सामने की खुदकुशी

DMK की जीत की मांगी थी मन्नत, पूरी होने पर मंदिर के सामने की खुदकुशी

चेन्नई: तमिलनाडु के करूर (Karur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले डीएमके की जीत की प्रार्थना की थी और जब उसकी प्रार्थना पूरी हुई तो उसने अपने जीवन का बलिदान दे दिया. आत्महत्या करने वाला 60 वर्षीय शख्स करूर लालपेट (Lalapet) इलाके का रहने वाला है उसका नाम उलाकानाथन (Ulakanathan) है और वह एक रिटार्यड ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर था. उसने प्रार्थना की थी कि अगर विधानसभा चुनावों में डीएमके जीतती है तो वह मनमंगलम न्यू कालीम्मन (Manmangalam New Kaliamman) मंदिर में आत्मदाह करके अपनी जान दे देगा.

तमिलनाडु विधानसभा में डीएमके की जीत हुई, एमके स्टालिन ने मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला, लेकिन शख्स ने इसके बाद अपनी प्रार्थना पूरी करने का इंतेजार किया. जिसके बाद शुक्रवार सुबह शख्स पेट्रोल से भरा एक डब्बा लेकर पुदुकलियाम्मन (Pudukaliamman ) मंदिर गया और वहां उसने आत्मदाह कर लिया.

हालांकि, शख्स द्वारा खुद को मंदिर में आग लगाने के बाद मंदिर को कर्मचारियों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वह पूरी तरह जल गया था जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और उन्हें एक सुसाइट नोट मिला.

आत्मदाह करने वाले शख्स ने सुसाइट नोट में लिखा था, “विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद मुझे उम्मीद थी कि स्टालिन ही मुख्यमंत्री बनेंगे. मैंने मनमंगलम न्यू कालीम्मन (Manmangalam New Kaliamman) मंदिर में प्रार्थना की थी कि सेंथिल बालाजी (Senthil Balaji) करूर विधानसभा क्षेत्र से मंत्री बनें.”

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है.

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...