Saturday , October 16 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / मजेदार वीडियोः सालियों ने पूछा- आप यहां आए किस लिए? वायरल हुआ जीजा का जवाब

मजेदार वीडियोः सालियों ने पूछा- आप यहां आए किस लिए? वायरल हुआ जीजा का जवाब

इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) स्क्रॉल करते हुए कुछ वीडियो ऐसे मिल जाते हैं कि चेहरे पर मुस्कान बिखर जाती है। हमारे हाथ एक ऐसा ही क्लिप लगा है, जिसे देखकर आप कहेंगे- यह आज इंटरनेट पर देखने वाली सबसे बेस्ट चीज है! जानते हैं ना कि भारतीय शादियों में कुछ रस्में ऐसी होती हैं कि माहौल खुशनुमा हो जाता है। चाहे वो सालियों द्वारा दूल्हे के जूते छुपाकर पैसे मांगने की रस्म हो, या फिर ‘द्वार रोकने’ की रस्म। सही में, शादियों की ऐसी रस्में ही इस भव्य समारोह को आनंद, मस्ती और उत्साह से भर देती हैं।

शादी वाली शरारतें…

सोशल मीडिया पर वायरल इस क्लिप ने लोगों का दिल जीत लिया है। इसमें दुल्हन की कुछ शरारती बहनों व सहेलियों ने विवाह स्थल के दरवाजे को दूल्हे के लिए रोक लिया है, और वे फिल्म ‘कल आज और कल’ (1971) का पॉपुलर सॉन्ग ‘आप यहां आए किस लिए’ के बोल गाकर दूल्हे से पूछताछ कर रही हैं।

देखा जा सकता है कि लड़के वालों के स्वागत में लड़कियों का एक ग्रुप दरवाजे पर खड़ा है। लेकिन वो दूल्हे को घर में एंट्री नहीं दे रहीं। वे दूल्हे से गाना गाते हुए पूछती हैं- आप यहां आए किस लिए? लड़का भी जवाब में कहता है- आपने बुलाया इसलिए। गाने के स्टाइल में ही बातों का सिलसिला आगे बढ़ता है, और दूल्‍हा कहता है कि वे उनकी बहन को ले जाने आए हैं। लेकिन लड़कियां दूल्‍हे को अंदर नहीं जाने देतीं।

यहां देखें वीडियो…

यह वीडियो theshaadiswag नाम के इंस्‍टाग्राम हैंडल से शेयर किया, जिसे न्यूज लिखे जाने तक करीब 2 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं। लोग इसे इंटरनेट पर अभी का सबसे प्‍यारा वीडियो बता रहे हैं। वैसे आप उन्हें टैग कर सकते हैं जिनकी जल्‍द शादी ही होने वाली है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...