Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / मनीष गुप्ता हत्याकांड मामले में फरार चल रहे 6 पुलिसकर्मियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

मनीष गुप्ता हत्याकांड मामले में फरार चल रहे 6 पुलिसकर्मियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी छह पुलिसकर्मियों पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. ये सभी पुलिसकर्मी फरार हैं. यह इनाम कानपुर साउथ की डीसीपी ने घोषित किया है.

कानपुरः मनीष गुप्ता हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे 6 पुलिसकर्मियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. बता दें कि शहर के व्यापारी मनीष गुप्ता अपने दोस्त हरवीर सिंह और प्रदीप चौहान के साथ 27 सितंबर को कानपुर से गोरखपुर घूमने गए थे. मनीष अपने दोस्तों के साथ गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके के होटल कृष्णा पैलेस के कमरा नंबर 512 में रुके थे. रात में पुलिस चेकिंग करने के लिए पहुंची थी. इस दौरान एक कमरे में तीन लोगों के मौजूद होने पर पुलिस ने चेकिंग की. आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मियों ने मनीष गुप्ता की जमकर पिटाई कर दी, जिससे मनीष गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. इसके बाद पुलिस ने मनीष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालत नाजुक होने पर गोरखपुर मेडिकल कॉलेज लेकर गई, जहां पर उसकी मौत हो गई.

एसएसपी गोरखपुर द्वारा मनीष गुप्ता की पिटाई के बाद मौत के मामले में रामगढ़ताल थाने के एसएचओ जगत नारायण सिंह के साथ अक्षय मिश्रा, विजय यादव, राहुल दुबे, कांस्टेबल कमलेश यादव और प्रशांत कुमार को सस्पेंड किया गया था. तभी से ये सभी आरोपी पुलिस कर्मी फरार चल रहे हैं. अब इनकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने तेजी दिखाते हुए इनाम घोषित किया है. डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने शुक्रवार को इन सभी आरोपी पुलिसकर्मियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...