मशहूर अभिनेत्री रश्मि ने की आत्महत्या, 23 साल की उम्र में हुआ निधन

0
6

मुंबई: मनोरंजन के क्षेत्र में आए दिन अभिनेत्रियों के आत्महत्या करने की खबरें आती रहती हैं. इसी बीच लोकप्रिय उड़िया टेलीविजन अभिनेत्री रश्मिरेखा ओझा के निधन की खबर सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भुवनेश्वर में उनके किराए के घर में उनका शव पंखे से लटका मिला था. वह यहां नयापल्ली इलाके में रहती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 साल की रश्मि के पिता ने सुझाव दिया है कि मामले में लड़की का लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा शामिल था. उसने पुलिस को यह भी बताया कि संतोष ने अपनी बेटी की मौत की सूचना दी थी।

घटना 18 जून की रात की बताई जा रही है। शनिवार को उनके पिता ने रश्मि को कई बार फोन किया लेकिन एक्ट्रेस ने फोन नहीं उठाया। उसके बाद संतोष ने उन्हें फोन कर बताया कि रश्मि ने सुसाइड कर लिया है। 

पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि संतोष और रश्मि घर में पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। यह जानकारी मकान मालिक ने दी। रश्मि के पिता ने भी कहा, ”मुझे लड़की के लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में पहले नहीं पता था.” 

पुलिस ने एक असामान्य मौत दर्ज की है। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस के मुताबिक रश्मि ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।