Thursday , December 2 2021
Home / क्राइम / मशहूर डायरेक्टर के लिए बोली एक्ट्रेस- लीड रोल के बदले मांगी साथ में रात

मशहूर डायरेक्टर के लिए बोली एक्ट्रेस- लीड रोल के बदले मांगी साथ में रात

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता कमल डेनिस (Malayalam filmmaker Kamal) पर एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए कमल ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया है. खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर उन्होंने कहा कि ये सब उनके खिलाफ रची साजिश है, जिसके जरिए उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. वहीं कमल डेनिस पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस का कहना है कि कमल ने उन्हें फिल्म में लीड रोल देने के बदले सेक्शुअल फेवर्स की मांग की थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, केरला स्टेट चलचित्र एकेडमी के अध्यक्ष कमल डेनिस पर आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि कमल ने अपनी नेक्स्ट फिल्म प्रणय मीनुकलूड कडल (Pranaya Meenukalude Kadal) में लीड रोल के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि यह घटना उस समय की है जब 2018 की सुपर हिट मूवी आमी की शूटिंग हो रही थी.

वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों पर कमल ने कहा कि यह सच है कि मुझे एक साल पहले कानूनी नोटिस मिला था मैंने अपने वकील से भी इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि हम इंतजार कर रहे थे कि दूसरे पक्ष की तरफ से कोई कार्रवाई हो, लेकिन जब एक साल से ज्यादा का वक्त बीत गया कुछ नहीं हुआ तो मैंने भी इस पर ध्यान नहीं दिया.

कुछ दूसरी रिपोर्ट्स में भी यह कहा गया कि दो अन्य अभिनेत्री भी कमल के काम से खुश नहीं थीं. उन्होंने कमल पर दोहरे चरित्र का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कमल जो हैं वो दिखते नहीं हैं.

loading...

Check Also

कहानी दुनिया के सबसे ख़ौफ़नाक सीरियल किलर की! नाम था जैक द रिपर

Jack the Ripper serial killer : वो साल था 1888, लंदन में एक के बाद ...