Saturday , December 4 2021
Home / उत्तर प्रदेश / महामारी पर बोले बाहुबली- पूरे देश में कोरोना फैलने के जिम्मेदार हैं सिर्फ जमाती !

महामारी पर बोले बाहुबली- पूरे देश में कोरोना फैलने के जिम्मेदार हैं सिर्फ जमाती !

राजा भैया ने तबलीगी जमात व मुरादाबाद पथराव पर सख्त शब्दों में आलोचना की है। पूरी दुनिया सहित देश में कोरोना महामारी फैली हुई जिसको लेकर भारत बभी लॉक डाउन पड़ा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से कुंडा के विधायक राजा भैया ने भी कोरोना वायरस के बीच कई बयान दिए हैं।

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया नें उत्तर प्रदेश के एक स्थानीय चैनल हिंदी खबर के संपादक अतुल अग्रवाल को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कोरोना पर प्रदेश व केंद्र सरकार की तैयारियों से लेकर तबलीगी जमात व मुरादाबाद घटना पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

इंटरव्यू में राजा भैया नें कहा कि “सिर्फ भारत ऐसा देश है जहां डाक्टरों के ऊपर हमले हो रहे हैं, पुलिस वालों के ऊपर हमले हो रहे हैं यह बहुत शर्मिंदगी की बात है।”

इसके बाद उन्होंने डॉक्टर नर्स के साथ बदतमीजी करने वालों को भी कड़ी आलोचना की। वहीं तबलीगी जमात पर उन्होंने कहा कि “एक बड़े हिस्से में जमात के कारण कोरोना फैला हुआ है। ये बात मीडिया, सरकारी अफ़सरान, जनता सब मान रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने मुरादाबाद में पुलिस व डॉक्टरों पर हुए हमले पर मुस्लिम धर्मगुरुओं से अपील करते हुए कहा कि “हिंदू करता तो हम सब उसकी निंदा करते। तो इस्लामी धर्म गुरु को भी जिम्मेदारी पूर्वक लोगों को सही रास्ता दिखाना चाहिए।”

अंत में उन्होंने पथराव करने वालों पर योगी सरकार द्वारा NSA जैसी कड़ी कार्रवाई की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि “जैसे माने, डंडे से माने उसे डंडे से मनाया जा रहा है, सरकार एकदम सही कदम उठा रही है।”

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, जारी हो गए नए रेट, फटाफट करें चेक

सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई ...