Tuesday , May 18 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव, रांची के अस्पताल में भर्ती

महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव, रांची के अस्पताल में भर्ती

महेंद्र सिंह धोनी (MS dhoni) के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव, रांची के अस्पताल में भर्ती- चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की मां देवकी देवी और पिता पान सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार उन्हें रांची के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज पल्स सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में चल रहा है।

धोनी के माता-पिता का इलाज कर रहे चिकित्सकों का कहना है कि दोनों की स्थिति सामान्य है। उनका ऑक्सीजन स्तर ठीक है। पल्स प्रबंधन के अनुसार दोनों का संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है। उम्मीद जतायी जा रही है कि अगले कुछ दिनों में दोनों स्वस्थ हो जाएंगे और संक्रमण मुक्त हो जाएंगे। रांची में सबसे अधिक 1703 नए संक्रमित मिले हैं।

आज मैच खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी

धोनी इस समय चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान है। आज उनका मैच भी है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई का मुकाबला होने वाला है। भारत में कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में देश में पहली बार न सिर्फ तीन लाख के करीब केस आए हैं, बल्कि सबसे अधिक 2000 मौतें भी हुई हैं। वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, मंगलवार रात 12 बजे तक 24 घंटों में देश में 2020 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। यह महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक एक दिन में कोरोना संक्रमितों की मौत की सर्वाधिक संख्या है। पहली बार देश में एक दिन में दो हजार से अधिक लोगों की कोरोना से मौत हुई है।

धोनी का परिवार उत्तराखंड से है, उनके पिता पान सिंह 1964 में रांची स्थित मेकॉन में नौकरी मिलने के बाद रांची में ही बस गए। इस मुश्किल घड़ी में महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ मौजूद नहीं हैं। वह फिलहाल आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं, जो कोरोना वायरस संक्रमण के चलते बंद स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है।

loading...
loading...

Check Also

जडेजा के ‘तलवार’ सेलीब्रेशन की शानदार नकल उतारे धोनी.. देखें वायरल VIDEO

ये बात जगजाहिर है कि एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा अच्छे दोस्त हैं. सीएसके के ...