Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी में ट्रिपल गैंगरेप: नाना के खेत पर काम के बाद सगी बहनों ने मांगी मजदूरी, हुआ बलात्कार

यूपी में ट्रिपल गैंगरेप: नाना के खेत पर काम के बाद सगी बहनों ने मांगी मजदूरी, हुआ बलात्कार

लखीमपुर खीरी.

यूपी के लखीमपुर खीरी में दो सगी बहनों समेत तीन महिलाओं से गैंगरेप का मामला सामने आया है। इनमें दो सगी बहनें शामिल हैं, इसके अलावा एक अन्य महिला लड़कियों की मौसी से है। बताया जा रहा है कि मामला शुक्रवार का है। दोनों बहनें अपनी मौसी के साथ खेत पर गई थीं। जहां 5 युवकों ने उनके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। पीड़ित महिलाओं ने 5 लोगों पर आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

खेत में काम करने के बहाने ले गए थे आरोपी

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि शुक्रवार सुबह 8 बजे खेत में काम करने के लिए बुलाया। यहां खीरा-ककड़ी के खेत में काम करना था। सगी बहनों के मामा ने बताया कि खेत मे काम करने के बाद जब लड़कियों ने पैसे मांगे तो आरोपी ने कहा कि पहले संबंध बनाओ। इसके बाद उसके साथ आए युवकों ने लड़कियों से संबंध बनाए। महिलाओं का कहना है कि युवकों ने हमारे कपड़े भी फाड़ दिए थे। हम थाने दूसरे कपड़े पहनकर आए हैं।

लेन देन का मामला तो नहीं है

पीड़ित महिला ने बताया कि खेत में काम करने के बदले रुपये देने की बात हुई थी, लेकिन जब काम खत्म हुआ तो सिर्फ 20 रुपए ही दिए जाने लगे। जब हमने और पैसे मांगे तो हमसे संबंध बनाने की बात कही गई और दुष्कर्म किया गया। पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दो थाना क्षेत्रों में फंसा है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़कियों के मामा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बहरहाल, इस मामले में कोई भी अधिकारी अभी जानकारी देने को तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि लखीमपुर कोतवाली और फूलबेहड़ थाना पुलिस अभी सीमा विवाद में ही फंसी हुई है। अभी यह भी जानकारी आ रही है कि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। पीड़ित की तहरीर पर ही अभी कार्रवाई हो रही है।

बयानों में अंतर, कार्रवाई जारी

लखीमपुर के पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि शक्रवार देर शाम पुलिस चौकी मेहवागंज में तीन महिलाओं द्वारा शिकायत दी गई कि उनके दूर के रिश्ते में लगने वाले नाना ने खेत में काम करने के लिए ले गए, लेकिन मजदूरी के बाद उनको कोई भी मेहनताना नहीं दिया गया।

इसी संबंध में आज दोनों पक्षों को पुलिस चौकी पर बुलाया गया था। इसी क्रम में महिलाएं आज सदर कोतवाली पहुंची। जहां पर उन्होंने अपने दूर के रिश्ते के नाना और अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप लगाए।

आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। अभी बयानों में विरोधाभास भी देखने को मिल रहा है। फिलहाल पीड़ित महिलाओं को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है, जो भी साक्ष्य मिलेंगे। उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...