Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / बदल गया रिश्ता: रोटी कमाने परदेश गए चाचा, सगी चाची की मांग भर दिया भतीजा

बदल गया रिश्ता: रोटी कमाने परदेश गए चाचा, सगी चाची की मांग भर दिया भतीजा

शिवहर: बिहार के शिवहर (Sheohar) जिला में सोमवार देर रात एक अनोखी शादी हुई. एक बच्चे की मां और रिश्ते में सगी चाची की शादी भतीजे से करा दी गई. घटना तरियानी प्रखंड (Tariyani Block) के कुंडल गांव की है. चाचा मजदूरी करने प्रदेश गए थे. इस बीच भतीजा चाची के करीब आ गया. गांव के लोगों ने जबरदस्ती दोनों की शादी करा दी.

कुंडल गांव के रामविनय सहनी की शादी शीला देवी से सात साल पहले हुई थी. विवाह के बाद शीला देवी को एक बेटा हुआ, जो अब दो साल का हो गया है. रामविनय परिवार चलाने के लिए दूसरे राज्य में मजदूरी करते हैं. वह साल में एक या दो बार ही घर आते थे. इस बीच शीला देवी अपने भतीजे के करीब आ गई.

चाची और भतीजा गांव से बाहर भी साथ जाने लगे. कभी-कभी दोनों कई दिन तक गायब रहते थे. गांव के लोगों को यह मंजूर नहीं था. सोमवार की रात जब दोनों बाहर से घर लौटे तो लोग उसके घर पर जुट गए. दोनों को घर से बाहर निकाला गया. गांव के लोग दोनों की शादी कराने पर आमादा थे. लोगों के दबाव के चलते दोनों शादी के लिए तैयार हुए.

घर के बाहर अंधेरा था. रोशनी के लिए गांव के लोगों ने अपने-अपने मोबाइल फोन का टॉर्च ऑन कर लिया. एक व्यक्ति अपने घर से सिंदूर ले आया. भतीजा ने अपनी सगी चाची की मांग में सिंदूर डाला. गांव के दर्जनों लोगों के सामने यह घटना हुई, लेकिन स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगी. महिला के पति को भी सूचना नहीं दी गई.

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...