Saturday , November 27 2021
Home / क्राइम / VIDEO: 28 सेकेंड में 32 वार, साधु को मारते रहे ग्रामीण, खड़ी रही पुलिस

VIDEO: 28 सेकेंड में 32 वार, साधु को मारते रहे ग्रामीण, खड़ी रही पुलिस

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण ( East Champaran ) जिले के कुंडवाचैनपुर थाना के कारनामे हमेशा चर्चाओं में रहता है, जिसका ऑडियो और वीडियो ( Video Viral ) हमेशा सामने आते रहता है. कुंडवाचैनपुर थाना क्षेत्र का एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है. थाना क्षेत्र के बरहड़वा फते गांव में मठ के साधु को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा दी है.

साधु के साथ की जा रही हैवानियत की घटना का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस के सामने साधु ( Beating Of Saint ) के कमर में रस्सी बांधकर ग्रामीण लाठी-डंडा और लात-घूंसों से मार रहे हैं.

वीडियो में नंगे बदन साधु है. उसने कमर में एक गमछा लपेट रखा है.उसकी पिटाई ग्रामीण करते दिखाई देते है. जबकि वहां गाड़ी लगाकर खड़ी पुलिस साधु की पिटाई होते दिखाई दे रहे हैं. ग्रामीणों द्वारा पीटे जा रहे साधु बरहड़वा फते मठ के कर्ताधर्ता लक्ष्मण दास बताये जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, तीन दिनों पूर्व इसी गांव की एक महिला मठ के जमीन में कचरा फेंक रही थी. जिसको लेकर साधु और महिला के बीच में विवाद हुआ था. जिसकी जानकारी मिलने पर स्थानीय मुखिया संजय कुमार मामले में बीच बचाव करने पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि उसी दौरान साधु लक्ष्मण दास ने फरसा से हमला कर मुखिया को जख्मी कर दिया था. इसी घटना के प्रतिशोध में मुखिया के समर्थक ग्रामीणों ने साधु की बेरहमी से पिटाई कर दी.

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...