Thursday , December 2 2021
Home / उत्तर प्रदेश / मास्क पहनने वालों को पेट्रोल पर डिस्काउंट, कोरोना वॉरियर्स केे लिए तो डबल छूट !

मास्क पहनने वालों को पेट्रोल पर डिस्काउंट, कोरोना वॉरियर्स केे लिए तो डबल छूट !

कोरोना से लड़ने के लिए डॉक्टरों के साथ ही तमाम लोग भी दिन रात एक किये हुए हैं। वहीँ कुछ लोग लगातार कोरोना वारियर्स का हौसला भी बढ़ा रहे हैं। कुछ ऐसी ही पहल शहर में कांठ रोड स्थित मुकुट पेट्रोल पम्प ने भी की है। जिसमें उसने कोरोना से फ्रंट पर मोर्चा ले रहे डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ व पुलिस को दो रूपए सस्ता पेट्रोल और जो नागरिक मास्क के साथ पेट्रोल लेने पहुंच रहे हैं उन्हें एक रूपए सस्ता पेट्रोल दिया जा रहा है। जिसकी लोग जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

कोरोना माहमारी ने पूरे विश्व मे ताण्डव मचा रखा है। ऐसे में पूरे भारत देश मे 3 मई तक लॉक डाउन है। कोरोना की लड़ाई में कोरोना वारियर्स अपना एहम योगदान दे रहे है। प्रधानमंत्री द्वारा भी कोरोना योद्धाओं को सम्मान देने की अपील की जा रही है। कोरोना से बचने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा मास्क लगाने की अनिवार्यता कर दी गई है। मुकुट पेट्रोल पम्प के स्वामी परमजीत सिंह ने भी इस महायज्ञ में अपना सहयोग दिया है।

उन्होंने अनोखी पहल करते हुए कोरोना वारियर्स का उत्साह बढ़ाने व लोगो को मास्क लगाने के प्रति जागरूक करने हेतु कोरोना वारियर्स को 2 रुपये सस्ता पेट्रोल व मास्क लगा कर आ रहे लोगो को 1 रुपए सस्ता पेट्रोल देने का निर्णय किया है।

पेट्रोल पंप की इस सराहनीय मुहीम की लोगो द्वारा प्रशंसा भी की जा रही है। परमजीत सिंह के मुताबिक ऐसे समय में हम सबको मिलकर अपनी ये लड़ाई जीतनी पड़ेगी। लोगों को जो सहूलियत हम अपने स्तर से दे सकते हैं वो जरुर दें।

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, जारी हो गए नए रेट, फटाफट करें चेक

सरकारी तेल कंपनियों की ओर से आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई ...