Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / बुमराह के पोस्ट पर अक्षर पटेल ने किया कमेंट, ‘मिर्जापुर-2’ के डायलॉग के साथ मिला जवाब

बुमराह के पोस्ट पर अक्षर पटेल ने किया कमेंट, ‘मिर्जापुर-2’ के डायलॉग के साथ मिला जवाब

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल की तैयारी कर रहे जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शानदार तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने शनिवार को “रीसेट मोड ऑन” के रूप में कैप्शन दिया.

पेसर की पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके प्रशंसकों और विशेष रूप से टीम के साथी अक्षर पटेल द्वारा सराहा गया. दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेटर भी डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं, जो 18 जून से साउथेम्प्टन में होगा. ऑलराउंडर ने बुमराह के लुक की तारीफ की और लिखा, “सही है.”

जवाब में, बुमराह ने एक प्रसिद्ध ‘मिर्जापुर 2’ डायलॉग की नकल की और लिखा, “@अक्षरपटेल ये भी ठीक है.” बुमराह की प्रतिक्रिया प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट थी, जिसमें कई लोगों ने हंसते हुए इमोटिकॉन्स के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की.

खेल की बात करें तो भारत के आगामी इंग्लैंड दौरे के दौरान बुमराह 100 टेस्ट विकेट लेने वाले सबसे तेज भारतीय तेज गेंदबाज भी बन सकते हैं.  वहां डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद भारत का सामना पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से भी होगा.

भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज करने की उम्मीद कर रहा होगा, जिसकी कप्तानी केन विलियमसन कर रहे हैं. 2019 क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने विराट कोहली की टीम को हराया था जिसके बाद ये फाइनल मैच और रोमांचक होता जा रहा है.

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में गुलाबी गेंद के टेस्ट के समापन के बाद बायो-बबल से बाहर हुए बुमराह ने आईपीएल 2021 में वापसी की, जिसमें उन्होंने सात मैच खेले और छह विकेट लिए. बुमराह और संजना की शादी 15 मार्च को हुई थी. बुमराह ने इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच में छुट्टी ली थी और शादी करने गोवा गए थे. उन्होंने टी-20 और वनडे सीरीज भी नहीं खेली थी.

loading...

Check Also

अर्शदीप ने पटरी से उतारी राजस्थान रॉयल्स की पारी, कुंबले की लिस्ट में जगह बनाई, देखें वीडियो

दुबई : राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 185 रन बनाए। हालांकि एक वक्त ...