मिलिंद सोम के लिए खोल रहे बेडरूम का राज, कहा- 26 साल से ज्यादा पुरानी पत्नी…

बॉलीवुड अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोनम ने दुनिया भर में फिटनेस के अलग-अलग मानक स्थापित किए हैं। मिलिंद सोनम 56 साल के हैं, लेकिन उनके फिटनेस लेवल को देखकर इस उम्र के फिगर पर यकीन करना बहुत मुश्किल है। दिलचस्प बात यह है कि मिलिंद सोनम अपनी पत्नी अंकिता कोंवर से 26 साल बड़े हैं। ऐसे में अब एक्टर ने अपने बेडरूम के राज से पर्दा हटा दिया है.

मिलिंद सोम से सेक्स ड्राइव पर बात

अपने सेक्स ड्राइव के बारे में बात करते हुए, मिलिंद सोनम ने एक इंटरव्यू में कहा, “लोग शायद ही कभी मुझसे हमारी सेक्स ड्राइव के बारे में पूछते हैं। यह बहुत आम है क्योंकि आज भी मैं अपनी पत्नी की तरह बूढ़ा महसूस करता हूं। मैं अपनी पत्नी से बड़ा हूं। शारीरिक रूप से अधिक फिट महसूस कर रहा हूं।

मिलिंद अंकिता की रोमांटिक केमिस्ट्री

मिलिंद सोनम के इंस्टाग्राम को देखकर साफ है कि वह और उनकी पत्नी दोनों ही फिटनेस को लेकर काफी सचेत हैं। इस स्टार कपल की उम्र में 26 साल का अंतर है। मिलिंद की उम्र 56 साल है, जबकि उनकी पत्नी अंकिता की उम्र महज 30 साल है। इस जोड़े की शादी ने कई चर्चाओं को जन्म दिया। हालांकि अब यह जोड़ी काफी चर्चित है। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी बोल्ड और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं

मिलिंद सोमन वेब सीरीज

मिलिंद सोमन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ में नजर आए थे, जिसमें उनके किरदार की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके अलावा वह जल्द ही शो ‘एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर-2’ में मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ बतौर जज नजर आए।