Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / मीका सिंह का दावा- मेरे डर से घर बेचकर भाग गए केआरके, देखें VIDEO

मीका सिंह का दावा- मेरे डर से घर बेचकर भाग गए केआरके, देखें VIDEO

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान (केआरके) अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। केआरके पिछले दिनों तब चर्चा में आ गए जब उनके ऊपर सलमान खान (Salman Khan) ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया। इसके बाद केआरके (KRK) और सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के बीच जमकर तूतू-मैंमैं हुई। केआरके ने मीका सिंह को ‘चिरकुट सिंगर’ कहा तो मीका ने भी केआरके को पीटने की धमकी दे डाली।

अब मीका सिंह ने दावा किया है कि केआरके उनसे डरकर अपना घर बेचकर भाग गए हैं। सोशल मीडिया पर मीका सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बता रहे हैं कि केआरके का उनके स्टूडियो के पास एक घर था जिसे उन्होंने बेच दिया है। वीडियो में मीका सिंह कह रहे हैं कि उस घर पर पहले केआरके की नेमप्लेट हुआ करती थी जो अब नहीं है। मीका ने अपने वीडियो में मीका ने केआरके से यह भी कहा है कि वह उनसे डरें नहीं और वापस आ जाएं।

बता दें कि विवादित टिप्पणी करने वाले केआरके विवादों में तब आए जब उन्होंने सलमान खान पर मनी लॉन्ड्रिंग करने जैसे आरोप लगाए। इसके बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का रिव्यू करते हुए भी कई अपमानजनक टिप्पणियां की थीं। इसके बाद कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने केआरके की आलोचना की थी।

 

loading...
loading...

Check Also

‘मासूम’ आदित्य नारायण के क्यूट जवाब, बोले- गलती की है तो डांट पड़नी चाहिए.. देखें Video

नई दिल्ली:  मशहूर सिंगर, एक्टर और रियलीटी शो होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) किसी न ...