https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Tuesday , June 22 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / मुंबई : क्वारंटीन सेंटर में जिंदगी से खिलवाड़, मृतक के बेटे ने बताई खौफनाक बात

मुंबई : क्वारंटीन सेंटर में जिंदगी से खिलवाड़, मृतक के बेटे ने बताई खौफनाक बात

मुंबई ;  महाराष्ट्र समेत मुंबई में कोरोना के मामलों (Coronavirus in Mumbai) में अभी भी बढ़ोतरी देखी जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ क्वारंटीन सेंटर में लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। क्वारंटीन सेंटर में आइसोलेट किए गए लोग इस बात की आए दिन शिकायत करते हैं। हाल ही में एक मामला आजाद नगर से आया है, जहां पर एक व्यक्ति की क्वारंटीन सेंटर में लापरवाही की वजह से मौत हो गई।

इस घटना ने क्वारंटीन सेंटर की खामियों को एक बार फिर से उजागर किया है। हालांकि, इसके पहले भी ऐसी लापरवाही की ढेरों शिकायतें आती रही हैं लेकिन उनका भी कोई निवारण नहीं किया गया है।

पूरी घटना का वीडियो बनाकर मृतक शख्स के बेटे ने आरोप लगाया है कि क्वारंटीन सेंटर में कोई भी सुविधा नहीं दी गई। ना ही उनका ठीक से इलाज किया गया और जब भी डॉक्टरों को बुलाया गया तो वे वक्त पर नहीं आए। इसकी वजह से उनके बुजुर्ग पिता की क्वारंटीन सेंटर में मौत हो गई।

मृतक के बेटे का यह भी कहना है, ‘हम होम क्वारंटीन होने के लिए तैयार थे। हमारा मानना था कि घर पर अपना ख्याल ज्यादा अच्छी तरह से रखा जा सकता है। इसके बावजूद बातों को अनसुना किया गया और जबरन क्वारंटीन सेंटर में रखा गया। जहां पर किसी प्रकार की कोई सुविधा नहीं थी।’

इसका नतीजा यह हुआ कि एक बुजुर्ग व्यक्ति को अपनी जान गंवानी पड़ी।

loading...
loading...

Check Also

UP हुआ शर्मसार : 2 साल की बच्ची से रेप, मासूम को तड़पता छोड़ भाग खड़ा हुआ दरिंदा, मौत 

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई ...