Thursday , October 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई ड्रग्स केस में एनसीबी ने 2 और संदिग्ध को किया गिरफ्तार

मुंबई । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई तट से एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित दवाओं की जब्ती के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच एजेंसी ने यह जानकारी मंगलवार को दी है। ड्रग रोधी एजेंसी ने इससे पहले शनिवार को गोवा जाने वाले जहाज पर छापा मारकर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया था।

छापेमारी के बाद, एनसीबी की मुंबई जोनल यूनिट ने गिरफ्तार व्यक्तियों से जुड़े ड्रग तस्करों पर कार्रवाई शुरू की। अधिकारी ने कहा कि एजेंसी जांच के लिए क्रूज जहाज पर पकड़े गए लोगों के अलावा कुछ संदिग्धों को भी एनसीबी के कार्यालय में भी ले आई। अधिकारी ने अपनी पहचान बताए बिना कहा कि संदिग्धों से पूछताछ के दौरान दो और लोगों की भूमिका सामने आई। उन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

क्रूज जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त करने के मामले में अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एनसीबी ने शहर की एक अदालत के समक्ष दावा किया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान और दो अन्य लोगों के व्हाट्सऐप चैट में बरामद “चौंकाने वाली और आपत्तिजनक” सामग्री अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी को दर्शाती है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, जिसने गुरुवार तक आर्यन खान (23) और अन्य आठ आरोपियों को अदालत से रिमांड पर लिया था, ने यह भी दावा किया कि व्हाट्सएप चैट में वह (दवाओं की) खरीद के लिए किए जाने वाले भुगतान के तरीकों पर चर्चा कर रहा है। जांच एजेंसी ने कहा कि इस दौरान कई कोड का उपयोग किया गया।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...