Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / खबर / मुंबई: मर्यादा भूले शिवसेना विधायक, ठेकेदार को गंदे पानी में बिठाया, सिर पर कचरा डलवाया

मुंबई: मर्यादा भूले शिवसेना विधायक, ठेकेदार को गंदे पानी में बिठाया, सिर पर कचरा डलवाया

मुंबई (Mumbai) समेत महाराष्ट्र (Maharashtra) के अधिकांश इलाकों में मानसूनी बारिश हो रही है. इससे मुंबई के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. कुर्ला इलाके का भी यही हाल है. वहां नालियां जाम हैं और सड़कों पर पानी बह रहा है. इसे देखकर शिव सेना (Shiv Sena) विधायक दिलीप लांडे ने अपना आपा खो दिया.

कुर्ला के कमानी में नालों की सफाई ठीक नहीं होने से नाराज शिव सेना विधायक दिलीप लांडे ने कॉन्ट्रैक्टर को कचरे में बिठा दिया और अपने कार्यकर्ताओं से कहकर नालों से निकाला कचरा उसके ऊपर डलवा दिया. विधायक ने कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि कॉन्ट्रैक्टर ने अपना काम सही ढंग से नहीं किया था.

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर विधायक लांडे दल-बल के साथ मौजूद हैं. सड़क पर खूब पानी बह रहा है और खुले गटर में जा रहा है. विधायक कॉन्ट्रैक्टर से बात कर रहे होते हैं, तभी उसे रोड पर बैठने को कहा जाता है.

इसबीच, कॉन्ट्रैक्टर रोड पर जाकर बैठ जाता है लेकिन विधायक के समर्थकों में से एक शख्स उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा देता है.इसके अलावा शिव सेना से जुड़े दो कार्यकर्ता नाले से निकले कचरे कॉन्ट्रैक्टर के ऊपर डालना शुरू कर देता है. वीडियो में कचरा उसके सिर पर भी डाला जा रहा है.

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...