मुंबई में कोरोना के नए मरीजों की संख्या फिर 2000 के पार; दोनों की मौत

0
3

मुंबई: देश में अग्निपथ परियोजना के विरोध में कोरोना ने एक बार फिर भयावह स्थिति पैदा कर दी है. दिल्ली और मुंबई महानगरों में रोजाना कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। शनिवार को मुंबई में 2,000 नए कोरोना मरीज मिले, जबकि दिल्ली में 1,500 से ज्यादा नए कोरोना मरीज मिले। मुंबई में कोरोना से दो मरीजों की मौत हुई है.

महाराष्ट्र को इस समय कोरोना के उपरिकेंद्र के रूप में देखा जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने राज्य सरकारों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने का निर्देश दिया है। हालांकि दिल्ली और मुंबई में पिछले दिन की तुलना में कोरोना मरीजों में मामूली गिरावट आई है।

मुंबई में नए मरीजों की संख्या 2000 को पार कर गई है

महाराष्ट्र में शनिवार को 3883 नए कोरोना मरीज मिले। अकेले मुंबई में ही 2054 नए कोरोना मरीज मिले हैं। मुंबई में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 2 मरीजों की मौत हुई है. इससे पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र में 4165 नए मरीज मिले थे। मुंबई में 2255 मरीज दर्ज किए गए।

देश और प्रदेश के पीछे कौन है कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में रोजाना हजारों पॉजिटिव मरीज सामने आते हैं। साथ ही हर रोज कुछ लोगों की मौत भी हो जाती है। मुंबई में लगातार कोरोना के सबसे ज्यादा मामले पाए गए हैं। ऐसे में प्रदेश में कहीं कोरोना पाबंदियों की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है।