Thursday , December 2 2021
Home / क्रिकेट / मुंबई में जमा हुए हजारों मजदूर तो गुस्सा गए भज्जी, बोले- अब एक ही रास्ता है..

मुंबई में जमा हुए हजारों मजदूर तो गुस्सा गए भज्जी, बोले- अब एक ही रास्ता है..

देश में जारी लॉकडाउन के बीच मंगलवार को घर लौटने के लिए हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर मुंबई के बांद्रा में जमा हो गए. इसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुसिस ने लाठीचार्ज किया. भीड़ की तस्वीरें देखकर टीम इंडिया के खिलाड़ी हरभजन सिंह गुस्सा गए. उन्होंने बांद्रा की इस घटना को शर्मनाक बताया.

हरभजन सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ”लोगों को अंदर रखने का एक ही रास्ता है और वो है कर्फ्यू. मुंबई के बांद्रा में जो हुआ वो स्वीकार नहीं किया जा सकता. लोग फिलहाल की स्थिति समझ नहीं पा रहे हैं. अपनी जिंदगी और दूसरों की जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं.” ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे को टैग किया.

बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर लॉकडाउन जारी है. लॉकडाउन के पहले चरण की समाप्ति कल होनी थी, लेकिन इसे तीन मई तक के लिए बढ़ा दिया गया. मगर लॉकडाउन खत्म होने और अपने घर लौटने की उम्मीद में मुबंई के बांद्रा  में भारी संख्या में प्रवासी मजदूर जमा हो गए थे. ये सभी मजदूर अपने घर लौटना चाह रहे थे. बढ़ती भीड़ के कारण भगदड़ मच गई और इसे नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने भी मामले को लेकर ट्वीट किया. लेकिन आदित्य ने बांद्रा की घटना पर अपनी सरकार की नाकामी स्वीकारने की जगह सारा ठीकरा केंद्र की मोदी सरकार पर फोड़ दिया है.

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...