मुंबई लोकल ट्रेन से फिसली और गिरी महिला, आगे क्या हुआ.. – देखें वायरल वीडियो

मुंबई : लोकल ट्रेनों में लोगों का लापरवाह होना कोई नई बात नहीं है. ट्रेन के दरवाजों से लटके युवाओं के वीडियो या मुंबई लोकल ट्रेनों के ऊपर चढ़ने की कोशिश करना लंबे समय से एक खतरनाक लेकिन आम बात रही है। इसी तरह, एक महिला का एक नया वीडियो सामने आया, जो अपने चेहरे पर हवा को महसूस करने के लिए एक लोकल ट्रेन से बाहर निकलने की कोशिश करने के बाद लगभग गिरकर मर गई। उसने खुद को ऐसे समय में फिसलते और किनारे से गिरते हुए पाया जब दूसरी ट्रेनें विपरीत ट्रैक पर समानांतर रूप से चल रही थीं।

सौभाग्य से, महिला की जान बच गई क्योंकि दो लोगों ने उसे पकड़ लिया क्योंकि वह दो लोकल ट्रेनों के बीच की जगह के बीच में लटकी हुई थी। वीडियो वास्तव में चौंकाने वाला है क्योंकि एक महिला को मौत से भाग्यशाली रूप से भागते हुए देखता है।

यहां देखें वीडियो:

यहां बताया गया है कि उसे कैसे बचाया गया

उसके आस-पास के लोगों में उसे सही समय पर पकड़ने के लिए दिमाग और चपलता की उपस्थिति थी और वह इतना मजबूत था कि उसे सही स्थिति में पकड़ सके ताकि वह खुद को चोट न पहुंचाए। बाद में, पुरुषों ने उसे ट्रेन में उठा लिया और उसे सुरक्षित अंदर आने में मदद की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो कुछ साल पुराना है और बिल्कुल नया नहीं है। हालाँकि, यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है क्योंकि यह पूरे देश में चौंकाने वाला नेटिज़न्स है।