मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

मुंबई: राज्य में सियासी माहौल काफी गर्म है. राजनीति का यह सारा संघर्ष जहां चल रहा है, वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कोरोना हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, उद्धव ठाकरे का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

पता चला है कि मुख्यमंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट बैठक में हिस्सा लेंगे क्योंकि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। साथ ही महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि उद्धव ठाकरे को कोरोना हो गया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि, यह ज्ञात है कि उनका आरटीपीसीआर परीक्षण नकारात्मक था। हालांकि, मुख्यमंत्री कार्यालय ने अभी इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे के विद्रोही रवैये ने राज्य की राजनीति में तूफान खड़ा कर दिया है. इस बीच, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफा देने की उम्मीद है। 

महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक की पृष्ठभूमि में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक उद्धव ठाकरे आज शाम तक इस्तीफा दे सकते हैं। इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत का ट्वीट भी सामने आया था, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि उद्धव ठाकरे इस्तीफा देंगे।