मुख्य सड़क की बदहाली, मरीजों को स्वास्थ्य केंद्र जाने में हो रही परेशानी

गुहागर : गुहागर तालुका के भटगांव की ओर जाने वाली अवारे-असोर-शिवने-कोलावली-भटगांव सड़क की हालत खस्ता है. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की ओर जाने वाले मार्ग से मरीजों व परिजनों को काफी परेशानी होती है। इस सड़क की मरम्मत के लिए बार-बार मांग की जा रही थी। लेकिन स्थानीय प्रशासन ने इस पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन अब बारिश के मौसम में पाइप और वाहन चलाना मुश्किल होने के कारण ग्रामीणों की ओर से सड़क मरम्मत की मांग बढ़ती जा रही है.   

भटगांव की ओर जाने वाले अवारे-असोर-शिवने-कोलावली-भटगांव मार्ग की हालत खस्ता है। यह सड़क प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की ओर जाती है। साथ ही भटगांव-कोलावली-पचेरी सदा-शिवने-असोर-आवारे आदि के कई छात्र अपनी शिक्षा के लिए इस सड़क का उपयोग करते हैं। हालांकि, इन सड़कों की खराब स्थिति से नागरिकों को काफी परेशानी हुई है। साथ ही कई मरीजों का रूट एक ही था, इसलिए मरीजों की देखभाल भी खूब होती थी। 

कुल मिलाकर इस सड़क ने सभी नागरिकों का चलना-फिरना दूभर कर दिया है। क्षेत्र के कई गांवों के नागरिक इस मार्ग पर विभिन्न कार्यों के लिए अबोली और गुहागर आते हैं लेकिन बड़े-बड़े गड्ढों और डामर के कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ता है.

सड़क की हालत पिछले कई वर्षों से बदहाल है और वर्षों से लोगों की मांगों के बावजूद मरम्मत नहीं की गई है अब सड़क की खराब स्थिति पर नागरिकों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया है.