Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में बड़ा खुलासा, एक ही शख्स है अरविंद और यश, मृतक की आईडेंटिटी की यूज

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में बड़ा खुलासा, एक ही शख्स है अरविंद और यश, मृतक की आईडेंटिटी की यूज

राज कुंद्रा पोर्न केस में सोमवार को नया खुलासा हुआ है। इस केस में दो अन्य आरोपी अरविंद श्रीवास्तव और यश ठाकुर दरअसल एक ही आदमी हैं। पुलिस ने जब दोनों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया, तब यह बात सामने आई। अरविंद ने बताया कि वो दो आइडेंटिटी का इस्तेमाल कर रहा था, जैसा कि आमतौर पर बॉलीवुड स्टार करते हैं।

उसने बताया कि वह यश ठाकुर नाम के व्यक्ति की पहचान इस्तेमाल कर रहा था, जो कि इंदौर का रहने वाला था और उसकी 2020 में ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी। क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया कि अरविंद ने जांच एजेंसियों से बचने के लिए ये कदम उठाया था।

अरविंद ने कहा- कंटेंट पोर्न नहीं, इरॉटिक था
अरविंद ने ही पुलिस को बताया था कि राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी टालने के लिए पुलिस को 25 लाख घूस दी थी। अब अरविंद ने कहा है कि जब उसने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसे पोर्न स्कैंडल में फंसा दिया गया। अरविंद ने कहा कि जिन मूवीज का जिक्र किया जा रहा है, वो पोर्न नहीं, बल्कि इरॉटिक है।

भोपाल बेस्ड अफसर का पोर्टल हैंडल करता था
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया है कि अरविंद भोपाल बेस्ड एक इंटेलिजेंस एजेंसी के अफसर के लिए पोर्टल चलाता था। जांच के मुताबिक, अफसर की पत्नी की एक कंपनी है, जिसका नाम फ्लिज मूवीज OPC प्राइवेट लिमिटेड है। इस अफसर ने बताया कि अरविंद ने 2005 में उससे याहू मैसेंजर के जरिए संपर्क किया था। इस दौरान अरविंद ने बताया कि वो एक OTT प्लेटफॉर्म बनाना चाहता है, जिस पर अवॉर्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म दिखाई जाएंगी। अफसर ने दावा किया कि जब OTT प्लेटफॉर्म बनाने का फैसला हो गया, तब अरविंद ही कंपनी के सारे मामले देखने लगा।

जांच में सामने आया कि अगस्त 2020 में पोर्टल पर पोर्न दिखाई गई। अफसर ने दावा किया कि उसकी अरविंद से बहस भी हुई थी। अफसर चाहता था कि उसकी पत्नी के नाम पर चलाए जा रहे पोर्टल को बंद कर दिया जाए। हालांकि, बाद में अफसर की कंपनी को नूफ्लिक्स ने खरीद लिया। नूफ्लिक्स अरविंद की कंपनी बताई ज रही है। पर अरविंद ने ऐसे किसी अफसर के संपर्क में होने से इनकार किया है। उसने कहा कि नूफ्लिक्स डॉट के लिए वो केवल बिचौलिए का काम करता है। बता दें कि नूफ्लिक्स डॉट कॉम पर पोर्न कंटेंट अपलोड करने की बात जांच में सामने आई है।

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...