https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Friday , June 25 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / मुलायम सिंह के समधी के घर पहुंचे बीजेपी नेता, बंद कमरे में घंटे भर चाय पर चर्चा

मुलायम सिंह के समधी के घर पहुंचे बीजेपी नेता, बंद कमरे में घंटे भर चाय पर चर्चा

फिरोजाबाद की राजनीति में बर्चस्व बढ़ाने के लिए बीजेपी जिला प्रभारी दया शंकर सिंह सिरसागंज विधायक एवं मुलायम सिंह यादव के समधी शिकोहाबाद निवासी हरिओम यादव के घर अन्य नेताओं के साथ पहुंचे। जहां करीब बंद कमरे में एक घंटे से भी अधिक समय तक उनसे बात हुई। बीजेपी नेताओं ने उन्हें पार्टी में आने और जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में समर्थन देने की अपील की।

बेटा रहा है जिला पंचायत अध्यक्ष
सिरसागंज विधायक हरिओम यादव को एसपी ने पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किया है। उन पर बीजेपी से मिले होने का आरोप लगा था। इससे पहले उनके बेटे विजय प्रताप उर्फ छोटू जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं। इस बार भी उनके बेटे और पत्नी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीती हैं। उन्हें जिला पंचायत चुनाव के किंग मेकर के रूप में भी देखा जा रहा है।

बीजेपी में आने का न्योता
जिला प्रभारी ने करीब एक घंटे से भी अधिक समय तक विधायक से उनके आवास पर बात की। साथ ही उन्हें पार्टी में आने का न्योता दिया। बीजेपी नेताओं ने मीडिया को बताया कि पार्टी के पास काफी जिला पंचायत सदस्य हैं, लेकिन राजनीति में दो कदम आगे और पीछे चलना पड़ता है। वह चाहते हैं कि विधायक को साथ लेकर वह आगे बढ़ें।

वहीं, सिरसागंज विधायक ने बताया कि बीजेपी नेता उनके घर पर चाय पीने के लिए आए थे, उनसे बात हुई है। आगे का फैसला जनता से पूछकर लिया जाएगा। इस मुलाकात के दौरान सांसद डॉ. चन्द्रसेन जादौन, जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप लोधी समेत अन्य मौजूद रहे।

माना जा रहा है कि यदि कहीं विधायक बीजेपी में शामिल हो गए तो एसपी के लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी। इस बार विधानसभा चुनाव में एसपी से जीतने वाले हरिओम एक मात्र विधायक बने हैं। बाकी एसपी प्रत्याशी हार गए थे।

loading...
loading...

Check Also

WTC Final में हार से मायूस विराट ने दिया बड़ा बयान, टीम से इन 4 का होगा पत्ता साफ!

नई दिल्ली:  बुधवार को WTC Final 2021 में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद ...