Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / संसद चुनाव में उतरी सेक्स वर्कर का वादा- महिलाओं को मुफ्त में ब्रेस्ट बड़ा करने की गारंटी!

संसद चुनाव में उतरी सेक्स वर्कर का वादा- महिलाओं को मुफ्त में ब्रेस्ट बड़ा करने की गारंटी!

चुनाव जीतने के लिए प्रत्‍याशी अक्‍सर अजीबोगरीब वादे करते रहते हैं, ऐसा ही एक मामला मेक्सिको से सामने आया है। मेक्सिको में संसदीय चुनाव लड़ रही ओनलीफैंस की मॉडल रोसियो पीनो का ब्रेस्‍ट को लेकर किया गया अनोखा चुनावी वादा दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गया है। रोसियो पीनो ने कहा है कि अगर वह चुनाव जीतती हैं तो सभी महिलाओं को मुफ्त में ब्रेस्‍ट को बड़ा करने की गारंटी दी जाएगी।

डेली स्‍टार से बातचीत में सेक्‍स वर्कर रह चुकीं रोसियो पीनो ने कहा कि उनका सपना सांसद के रूप में मेक्सिको की संसद में जाने का है। उन्‍होंने कहा, ‘मेरा चुनावी वादा है कि सभी महिलाओं को मुफ्त में ब्रेस्‍ट को बढ़ाने की गारंटी दी जाएगी।’ प्रोग्रेसिव सोशल नेटवर्क पार्टी की प्रत्‍याशी रोसियो मेक्सिको चेंबर्स ऑफ डेप्‍युटीज के लिए चुनाव लड़ रही हैं और महिला वोटरों को लुभाने के लिए मुफ्त में ब्रेस्‍ट को बढ़ाने की गारंटी देने का वादा किया है।

कपड़े उतारकर फोटो पोस्‍ट क‍िया
रोसियो ने कहा कि सांसद बनने पर वह कैंसर को मात देने वाली महिलाओं को मुफ्त में सर्जरी कराने अधिकार दिलाएंगी। उन्‍होंने कहा, ‘ऐसी महिलाएं जिनके ब्रेस्‍ट को सर्जरी करके काट दिया गया है, उन्‍हें प्राथमिकता दी जाएगी।’ रोसियो को ला ग्रोसेरा के नाम से जाना जाता है और सोशल मीडिया पर उन्‍हें एक ‘अश‍िष्‍ट’ महिला के रूप में जाना जाता है। वह अब ब्रेस्‍ट को बड़ा करने के अभियान को चला रही हैं।

उन्‍होंने मतदाताओं से अपील की है कि उनका वोट महिलाओं को सशक्‍त बनाएगा। एडल्‍ट वेबसाइट ओनलीफैन्‍स की कंटेंट क्रिएटर रोसियो अपने 60 हजार सब्‍सक्राइबर से हर साल 144 डॉलर या 10400 रुपये लेती हैं। उधर, चुनाव प्रचार के दौरान उन्‍होंने कपड़े उतारकर एक फोटो पोस्‍ट की है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि इस तस्‍वीर से मतदाता आकर्षित होंगे और वोट देंगे।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...