Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / क्राइम / मस्जिद में महापाप: मौलाना ने पानी पीने आई 12 साल की बच्ची से किया बलात्कार

मस्जिद में महापाप: मौलाना ने पानी पीने आई 12 साल की बच्ची से किया बलात्कार

दिल्ली के एक 48 वर्षीय मौलवी ने मस्जिद में एक नाबालिग लड़की(12) के साथ बलात्कार किया है। हालांकि, अब दिल्ली पुलिस ने मौलवी के ऊपर FIR दर्ज, उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही में दिल्ली हाई कोर्ट ने मौलवी को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रखने की अनुमति दे दी है।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, “शिकायत मिलने के बाद हमने FIR दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 [बलात्कार] और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है और हमारा लक्ष्य शीघ्र न्याय दिलाने के लिए जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करना है।” 

पुलिस अधिकारी ने मामले को विस्तार में बताते हुए आगे कहा कि, लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि यह घटना उस समय हुई जब वह रविवार रात करीब 10 बजे मस्जिद के अंदर पानी लेने गई थी। पीड़ित लड़की ने आगे बताया कि उसे आरोपी ने जबरन रोका, फिर उसके बाद बलात्कार किया। घर लौटने पर लड़की ने अपने माता-पिता को सूचित किया और उन्होंने स्थानीय पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी।

रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी मौलवी गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहता था। दिल्ली पुलिस की टीम ने लोनी इलाके के दरबार मोहल्ला में रेड मारकर मौलाना को पकड़ा है। जांच में सामने आया कि मौलाना का नाम इल्यास है और वो राजस्थान के भरतपुर का निवासी है। वह लोनी में किराए के मकान में रहता था।

पुलिस ने पूछताछ के बाद मौलाना इल्यास को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इल्यास राजस्थान का रहने वाला है, जिसकी उम्र 48 साल है। वह बहुत पढ़ा लिखा नहीं है। कई मस्जिदों में इमाम का काम करता है। वह शादीशुदा है और उसके 4 बच्चे हैं।

loading...
loading...

Check Also

गाजियाबाद: चोरी के दौरान लगी गर्मी तो AC चलाकर ले ली नींद, जब पहुंचे मकानमालिक तो फिर..!

गाजियाबाद. गाजियाबाद में एक कारोबारी के घर अजब-गजब चोरी का मामला सामने आया है। बताया ...