Sunday , June 13 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / पति की हैवानियत सुनाई महिला, पुलिस से बोली- ‘मेरे प्राइवेेट पार्ट में ठोक दी कील’

पति की हैवानियत सुनाई महिला, पुलिस से बोली- ‘मेरे प्राइवेेट पार्ट में ठोक दी कील’

मुरादाबाद
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक महिला ने पति पर हैवानियत का आरोप लगाया है। यहां एक महिला ने थाने पहुंचकर पति की बर्बरता की जो दास्तां बताई, उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। पत्नी ने पति पर मारपीट के बाद प्राइवेट पार्ट में कील डालने का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ित महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहीं पति के खिलाफ भी शांति भंग धारा के तहत कार्रवाई की गई है।

पुलिस के अनुसार युवक का विवाह तीन साल पहले हुआ था। उसकी पत्नी अपने जीजा के साथ थाने पहुंची। थाने में महिला ने शिकायत की कि उसकी पति रोज शराब पीकर नशे में उससे मारपीट करता है। महिला ने बताया कि मारपीट करने के बाद पति ने प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी। वह रात में दर्द से परेशान रही।

सुबह शिकायत करने पर सास ने दर्द की दवा दे दी। दर्द बना रहने पर उसने मोबाइल से अपने परिजनों को जानकारी दी और घर से निकल आई। रास्ते में मिले एक पुलिस वाले के कहने पर मां और जीजा के साथ कोतवाली पहुंची। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

डॉक्टर ने जांच के बाद कील निकाली। इसके बाद डॉक्टर ने कील सील कर पुलिस को सौंप दी। थाने के एसएसआई बृजेश कुमार के मुताबिक कील को जांच के लिए भेजा जाएगा।

हालांकि शिकायत करने वाली महिला ने पति के खिलाफ लिखित में कोई तहरीर नहीं दी हैं। इसके बाद आरोपी पति का फिलहाल शांतिभंग में चालान किया गया है।

loading...
loading...

Check Also

बिहार ने कोरोना से मौत पर जो फर्जीवाड़ा किया, वैसा ही MP में भी हुआ!

भोपाल: बिहार के बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Covid Deaths) में भी कोरोना वायरस (Corona ...