Friday , July 23 2021
Breaking News
Home / खबर / अमिताभ बच्चन को बताए थे दिलीप कुमार- मैं तो फिल्मों में भी नहीं मर सकता..!

अमिताभ बच्चन को बताए थे दिलीप कुमार- मैं तो फिल्मों में भी नहीं मर सकता..!

नई दिल्ली : दिलीप कुमार का 98 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. दिलीप कुमार लंबे समय से बीमार चल रहे थे और आज तड़के उन्होंने अंतिम सांस ली. ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार मंगलावर से हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती थे. डॉ. जलील पारकर ने पीटीआई को बताया कि आज सुबह साढ़े सात बजे लंबी बीमारी के बाद उनका निधन हो गया. दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने कुछ दिन पहले ही उनके सही होने की खबर दी थी. खास यह कि सायरा बानो दिलीप कुमार के साथ आखिरी समय तक ढाल बनकर खड़ी रहीं.

दिलीप कुमार ने सायरा बानो को लेकर एक बार बताया था कि वह परदे पर उन्हें मरते हुए नहीं देख सकती हैं. इस बात का खुलासा उस समय हुआ था जब उन्होंने अमिताभ बच्चन को एक नोट लिखा था, और अमिताभ बच्चन ने इस नोट को 2018 में अपने ट्विटर पर शेयर किया था.

इस नोट में दिलीप कुमार ने अमिताभ बच्चन के पा में मरने के सीन को लेकर लिखा था, ‘आपको पता है सायरा बानो मेरी फिल्मों में मुझे मरते हुए कभी नहीं देख सकती हैं और वह पा फिल्म के सीन में आपको मरते हुए देखने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाईं.’ इस तरह सायरा बानो का दिलीप कुमार को लेकर प्यार की गहराई समझ आती है.

loading...

Check Also

आगरा: 8.5 करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड है खानदानी अपराधी, दो भाइयों का हुआ एनकाउंटर, बहन पर भी 8 केस दर्ज

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र ...