Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / वायरल Video: ‘घूस’ नहीं ले रहा था पुलिस वाला, मैडम ने बीच सड़क ‘चुम्मा’ दे डाला!

वायरल Video: ‘घूस’ नहीं ले रहा था पुलिस वाला, मैडम ने बीच सड़क ‘चुम्मा’ दे डाला!

सोशल मीडिया पर रोज कोई न कोई फोटो और वीडियो वायरल हो जाता है। कभी किसी वीडियो को देखने के बाद हंसी आती है, तो किसी को देखकर हम भावुक हो जाते है। लेकिन जो वीडियो हम आज आपके लिए लाए है वो एकदम अनोखा है। क्योंकि मामला एक अजीब सी ‘रिश्वत’ से जुड़ा हुआ है।

क्या है मामला?
आमतौर पर आपने पुलिस वालों को ‘रिश्वत’ लेते देखा होगा या अगर देखा नहीं होगा तो इसके बारे में सुना तो पक्का ही होगा आपने दोस्ते या रिश्तेदारों से। लेकिन जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें मामला एकदम उल्टा है। क्योंकि यहां पुलिसकर्मी ने ‘रिश्वत’ से मना कर रहा है। जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसवालों ने एक महिला को किसी जुर्म में पकड़ लिया।

खुद को छुड़ाने के लिए महिला काफी कोशिश कर रही है। लेकिन, उसे कामयाबी नहीं मिल रही है। इसके बाद महिला ने जो किया उसे देख वहां मौजूद सब लोग हैरान हो गए। क्योंकि महिला ने ऐसा काम कर दिया जिसे पुलिस वाले ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा।

महिला ने क्या किया इसे समझने के लिए पहले आप ये वीडियो देखिए-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes | news | comedy (@ghantaa)

इंटरनेट पर छाया वीडियो

वीडियो देखकर पक्का आप भी हैरान हो गए होंगे और सोच में पड़ गए होंगे की ऐसा कैसे हो सकता है। आपको बता दे कि इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘ghantaa’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘वाह दीदी वाह(Wah didi wah)’

इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है हमें जरूर बताएं…

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...