मौनी रॉय, पति सूरज नांबियार ने युगल लक्ष्य निर्धारित किए क्योंकि वे लेट में सफेद रंग में जुड़वाँ थे PICS

ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री मौनी रॉय ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ अपने पति सूरज नांबियार के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में, मौनी और सूरज को सफेद रंग में जुड़वाँ देखा जा सकता है क्योंकि युगल ने कुछ रोमांटिक पोज़ दिए। मौनी हमेशा की तरह अपनी सफेद ओवरसाइज़ टी-शर्ट में काली पैंट के साथ सुंदर लग रही थीं, दूसरी ओर सूरज ने काली पैंट के साथ एक ऑफ-व्हाइट टी-शर्ट का विकल्प चुना। पोस्ट को साझा करते हुए, नागिन अभिनेत्री ने सिर्फ अनंत का इमोजी जोड़ा।

यहां देखें मौनी रॉय-सूरज नांबियार की तस्वीरें:

जैसे ही मौनी ने वीडियो पोस्ट किया, उनके प्रशंसक मीठे संदेश और दिल के इमोटिकॉन्स छोड़ने के लिए टिप्पणी अनुभाग में पहुंच गए। 

मौनी रॉय ने अपने लंबे समय से दुबई स्थित व्यवसायी सूरज नांबियार से शादी कर ली है और वैवाहिक आनंद का आनंद ले रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स को अपनी शादीशुदा जिंदगी की झलकियां देती रहती हैं.

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को एक क्लासी न्यूड गाउन में पोज़ देते हुए छोड़ दिया, उनके स्टाइलिश स्ट्रैपी नंबर में एक प्लंजिंग नेकलाइन और एक जांघ-हाई स्लिट था। मौनी ने अपने लुक को स्टिलेट्टो से पूरा किया। मेकअप के लिए उन्होंने कंटूरेड गाल, विंग्ड आईलाइनर और होठों पर न्यूड शेड का चुनाव किया। लहरों में अपने बालों को स्टाइल करने के साथ, वह हर तरह से शानदार लग रही थी।

काम के मोर्चे पर, मौनी वर्तमान में बच्चों के डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स 5 में जजों में से एक के रूप में दिखाई दे रही हैं। वह अगली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र अभिनीत- आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन में मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी। फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।