Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / खबर / राजस्थान में अब सिर्फ नाम का बचा कोरोना, यहां देखें हर जरूरी आंकड़ा

राजस्थान में अब सिर्फ नाम का बचा कोरोना, यहां देखें हर जरूरी आंकड़ा

जयपुर. कोरोना केसों के मामले में धीरे-धीरे गिरावट दर्ज की जा रही है. प्रदेश में गुरुवार को कोविड-19 संक्रमण के 17 नए मामले देखने को मिले हैं. 27 जिले ऐसे रहे जहां एक भी संक्रमित मरीज नही मिला. पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना से एक भी मरीज की मौत नही हुई है.

प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 268 से घटकर 259 रह गई है. 26 मरीज रिकवर्ड हुए हैं. सबसे बड़ी राहत की खबर है कि प्रदेश में 27 जिलों में संक्रमण का एक भी मामला देखने को नहीं मिला है. सबसे अधिक कोरोना संक्रमित 8 मरीज उदयपुर जिले में मिले हैं.

अब तक प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण से कुल 8,953 मौत हो चुकी हैं और कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 9,53,622 पहुंच गई है. चिकित्सा विभाग के अनुसार अलवर में 2, बाड़मेर में 1, धौलपुर में 1, हनुमानगढ़ में 2, जयपुर में 3 और उदयपुर में 8 संक्रमित मरीज मिले हैं.

प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 27 जिले ऐसे रहे जहां कोरोना संक्रमण का एक भी मामला देखने को नहीं मिला है. अजमेर, बांसवाड़ा, बारां, भरतपुर, भीलवाड़ा, बीकानेर, बूंदी, चित्तौड़गढ़, चूरू, दौसा, डूंगरपुर, गंगानगर, जैसलमेर, जालौर, झालावाड़, झुंझुनू, जोधपुर, करौली, कोटा, नागौर, पाली, प्रतापगढ़, राजसमंद, सवाई माधोपुर, सीकर, सिरोही, टोंक में एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं मिला है.

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...