Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / भारत / बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, रेलवे में 3322 पदों पर निकली वैकेंसी, यहां से करें अप्लाई

बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, रेलवे में 3322 पदों पर निकली वैकेंसी, यहां से करें अप्लाई

नई दिल्ली:   दक्षिण रेलवे ने अप्रेंटिस पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए दक्षिणी रेलवे की आधिकारिक साइट iroams.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जून, 2021 तक है. यह भर्ती अभियान संगठन में 3322 अपरेंटिस पदों को भरेगा.

अप्रेरेटिंस  के पद  GOC वर्कशॉप, त्रिची और मदुरै डिवीजन, कैरिज एंड वैगन वर्क्स, लोको वर्क्स, इलेक्ट्रिकल वर्कशॉप, रेलवे हॉस्पिटल / पेरंबूर और चेन्नई डिवीजन, त्रिवेंद्रम डिवीजन, पालघाट डिवीजन, सेलम डिवीजन और सिग्नल एंड टेलीकम्युनिकेशन वर्कशॉप और पोदनूर में भरे जाएंगे.  पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरणों के लिए नीचे पढ़ें।

एलिजिबिलिटी

उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 10वीं की परीक्षा 50% के साथ पास की है.

कौन नहीं कर सकते आवेदन

उच्च योग्यता वाले यानी डिप्लोमा/डिग्री वाले उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन नहीं कर सकते हैं. उम्मीदवारों का चयन आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों के संबंध में तैयार मेरिट सूची के आधार पर किया जाएगा. मेरिट लिस्ट मैट्रिक में अंकों के प्रतिशत (न्यूनतम 50% कुल अंकों के साथ) + ट्रेड में आईटीआई अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी जिसमें अप्रेंटिसशिप की जानी है. पैनल मैट्रिक और आईटीआई में साधारण औसत अंकों के आधार पर होगा. (भर्ती का नोटिफिकेशन और डायरेक्ट आवेदन करने के लिए यहां करें क्लिक)

loading...
loading...

Check Also

राजस्थान में आज से बाजार अनलॉक, वीकेंड लॉकडाउन भी हटाएगी सरकार!

जयपुर. वीकेंड कर्फ्यू के चलते राजस्थान में दो दिन से बंद बाजारों में सोमवार से ...