Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / खाकीधारी ससुर ने महिला सिपाही का किया रेप, कांस्टेबल शौहर को बताया तो वो तलाक दे दिया!

खाकीधारी ससुर ने महिला सिपाही का किया रेप, कांस्टेबल शौहर को बताया तो वो तलाक दे दिया!

मेरठ. खाकी के घर में ही महिला की अस्मत महफूज नहीं रही। वह भी तब जब महिला खुद पुलिस महकमे में तैनात है। परिवार में पति सिपाही और ससुर पीएसी में तैनात हैं। उसके बाद भी ससुराल में अस्मत नहीं बच सकी। आरोप है कि, महिला सिपाही को पीएसी में तैनात उसके ससुर ने घर में अकेला पाकर बलात्कार ( rape ) किया। पीड़िता ने जब ये बात अपने कांस्टेबल पति को बताई तो उसने तीन तलाक ( triple talaq ) दे दिया। इतना ही नहीं ससुर ने बलात्कार के बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता सिपाही की तहरीर पर कांस्टेबल पति, पीएसी में तैनात ससुर, जेठ, सास समेत सात लोगों के खिलाफ एफआईआर ( fir) दर्ज की है।

दर्ज एफआईआर के मुताबिक महानगर के एक थाने में तैनात महिला कांस्टेबल की शादी तीन साल पहले सिपाही के साथ हुई थी। महिला सिपाही का आरोप है कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसका उत्पीड़न किया जा रहा है। कई बार उसके साथ मारपीट की गई। आरोप है कि बुधवार रात 11 बजे घर में पुत्रवधू को अकेला देख ससुर नजीर अहमद ने दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने मेरठ पुलिस लाइन में तैनात पति आबिद को आपबीती बताई, लेकिन उसने भी मारपीट की और धमकी दी। आरोप है कि पति ने तीन तलाक भी दे दिया। इससे पहले जेठ ने भी अश्लील हरकत करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए थे।
महिला सिपाही ने उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। कोतवाली थाने में ससुर, पति समेत सात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, जान से मारने की धमकी, दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी ससुर गाजियाबाद में तैनात है
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी पिता-पुत्र का रिकॉर्ड गाजियाबाद से लिया जा रहा है। अगर मामला जांच में सच पाया गया तो पिता-पुत्र के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी होगी। इस पूरे प्रकरण में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि महिला सिपाही की तहरीर पर पति सिपाही और ससुर के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। नामजद पिता-पुत्र को के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...