Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / खबर / नोरा फतेही के ‘ज़ालिमा कोका कोला’ ने धमाल मचाया, Video इंटरनेट पर छा गया

नोरा फतेही के ‘ज़ालिमा कोका कोला’ ने धमाल मचाया, Video इंटरनेट पर छा गया

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही की आगामी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का डांस नंबर ‘ज़ालिमा कोका कोला’ रिलीज़ हो गया है. रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों के भीतर ही इस डांस नंबर को फैंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. नोरा फतेही ज़ालिमा कोको कोला में अपने लुक और डांस स्टेप से हर किसी को कायल कर रही हैं. इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है और इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है और गाने को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है. इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है.

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है, नोरा फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभाती हुई दिखाई देती है जो जानकारी एकत्र करने के लिए पाकिस्तान जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

सच्ची घटना पर आधारित है ये फिल्म

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया सच्ची घटना पर आधारित है. यह फिल्म भारतीय वीरता का इतिहास. फिल्म में अजय देवगन ने भारतीय वायुसेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका निभाई है, जिन्होंने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान कुछ स्थानीय महिलाओं की मदद से भुज एयरबेस का पुनर्निर्माण किया था. इसे सबसे प्रसिद्ध घटनाओं में से एक माना जाता है.फिल्म में अजय के अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क और नोरा फतेही भी अहम भूमिकाओं में हैं.

बता दें, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया भारतीय स्वतंत्रता दिवस से दो दिन पहले 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, गिन्नी खानूजा, वजीर सिंह और बनी संघवी द्वारा किया गया है और इस फिल्म के को डायरेक्ट अभिषेक दुधैया ने किया है.

loading...

Check Also

24 साल की लड़की के पैरों में डाल दीं बेड़ियां, आपके होश उड़ा देगी इसकी वजह

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर में बिष्टुपुर थाना क्षेत्र स्थित एक विशेष समुदाय के पवित्र स्थल ...