Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / खबर / यूट्यूब पर भी ‘पॉवर स्टार’ बने पवन सिंह, 10 करोड़ के पार पहुंचे ‘पुदीना ऐ हसीना’ के व्यूज, Video

यूट्यूब पर भी ‘पॉवर स्टार’ बने पवन सिंह, 10 करोड़ के पार पहुंचे ‘पुदीना ऐ हसीना’ के व्यूज, Video

नई दिल्ली: 

भोजपुरी सिनेमा में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने ‘पुदीना ऐ हसीना’ (Pudina Ae Haseena) का जलवा लगातार जारी है. यह गाना आज 100 मिलियन व्यूज के रिकॉर्ड आंकड़े को पार कर गया. इस गाने को अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस गाने के तकरीबन 5 लाख रिल्स भी बन चुके हैं, जो अब तक भोजपुरी के किसी गायक के गाने पर नहीं हुआ है. इस गाने के साथ खास बात यह भी है कि यह गाना इतना लोकप्रिय हुआ कि इसने यूट्यूब पर बीते हफ्ते देशभर में पवन सिंह (Pawan Singh) को सबसे अधिक सुने जाना वाला बना दिया. यूं कहें कि गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ का लोगों में खूब क्रेज है और यह भोजपुरी संगीत प्रेमियों की जुबान पर चढ़ गया है.

 

पवन सिंह (Pawan Singh) के ‘पुदीना ऐ हसीना’ (Pudina Ae Haseena) गाने को मशहूर म्यूजिक कंपनी वेब ने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया था, तब कंपनी ने भी नहीं सोचा होगा कि यह गाना चार्टबस्टर बन जायेगा. ‘पुदीना ऐ हसीना’ एक शानदार गाना है, जिसका थीम बेहद रोमांटिक है. गाने में पवन ने एक स्टोरी के जरिये एक प्रेमी की बेताबी को सबके सामने रखा है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.
पवन सिंह (Pawan Singh) के इस बेहतरीन गाने में अनुपमा यादव ने भी अपनी आवाज दी है. लिरिक्स कुमार पांडेय और अर्जुन अकेला का है. म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. वीडियो एडीटर रवि पंडित,पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. बता दें कि पवन सिंह का गाना हमेशा से भोजपुरी के ऑडियंस के लिए प्राथमिकता रही है, इसलिए जब भी उनका कोई गाना रिलीज होता है तो वो तुरंत वायरल हो जाता है. वैसे भी पवन के चाहने वाले पूरे देश में हैं.

loading...

Check Also

कोरोना ने अरमानों पर फेरा पानी : दूल्हा तीन बार निकला संक्रमित, बिना दुल्हन लौटी बारात

पीलीभीत से उत्तराखंड जा रही एक बारात को बगैर दुल्हन के ही बॉर्डर से लौटना ...