Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / यूपी : परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, अब वीडियो वायरल कर बताया जान का खतरा

यूपी : परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, अब वीडियो वायरल कर बताया जान का खतरा

अमरोहा: जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में युवती ने अपने परिवार के सदस्यों पर गम्भीर आरोप लगाए हैं. युवती का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है. इसकी वजह से अब मायके वाले उसकी जान के दुश्मन हो गए हैं. युवती ने एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें उसने अपने मायके पक्ष के लोगों से जान का खतरा बताया है.

अमरोहा जिले के थाना रहरा के क्षेत्र के गांव मदारीपुर की रहने वाली युवती सितारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है. उसने बताया कि 31 अगस्त 2021 को गांव के ही रहने वाले अनस से उसने घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली थी. युवती का कहना है कि उसने इस बारे में स्थानीय पुलिस थाने में जाकर अवगत कराया दिया था. उसके बाद ही अगले दिन दोनों ने गाजियाबाद के मैरिज रजिस्टार ऑफिस में शादी की. युवती ने अपने पति की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है. युवती ने ये भी कहा है कि उसके परिजन उसपर चोरी का भी इल्जाम लगा सकते हैं. युवती ने मायके पक्ष के हर सदस्य और चचेरे बहनोई जफरूद्दीन से जान का खतरा बताया है. इस बारे में युवती ने एसपी के नाम से एक प्रार्थना पत्र भी दिया है, जिसमें युवती ने सुरक्षा की मांग भी की है.
loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...