Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / ये कैसी समाज सेवा ? : लोगों को कोरोना से बचा रहा था, लेकिन खुद कोरोना फैला कर

ये कैसी समाज सेवा ? : लोगों को कोरोना से बचा रहा था, लेकिन खुद कोरोना फैला कर

सूरत. शहर के सिंगणपोर इलाके में एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है। एक कोरोना पॉजिटिव व्यापारी होम क्वारंटाइन का भंग कर ना सिर्फ बाहर निकलता था, बल्कि कोविड केयर सेन्टर में सेवा भी दे रहा था। मनपा अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कोरोना कलस्टर जोन कतारगाम आंबातलावड़ी कृष्णा रेजिडेंसी निवासी व्यापारी जवेर मोहन डाभी का गत 20 अप्रेल को कोविड आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया था। जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद उनकी पत्नी व परिजनों का भी आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया। वे भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

मनपा के स्वास्थ्य अधिकारियों ने उन्हें 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन किया था। इस बीच सोमवार सुबह 11 बजे मनपा अधिकारी मुकेश टंडेल व उनकी टीम सुपरविजन के लिए उनके घर पहुंची तो जवेर डाभी घर पर नहीं मिले। मनपा टीम ने सोसायटी के प्रमुख वल्लभभाई से पूछताछ की तो पता चला कि वह बाहर गए हुए हैं।

पूछताछ में मनपा की टीम को पता चला कि जवेर स्वयं कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद पाटीदार समाज की वाड़ी में बनाए गए कोविड केयर सेन्टर में सेवा देने के लिए जाता था। मनपा टीम ने क्वारंटाइन भंग कर लेकर जवेर के खिलाफ सिंगणपोर थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...