Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पुलिस आंटी की गोद में आकर बोला मासूम- ये मम्मी है.. पापा ने मारा

पुलिस आंटी की गोद में आकर बोला मासूम- ये मम्मी है.. पापा ने मारा

सतना में एक महिला की उसके ही पति ने मासूम बेटे (3 साल) के सामने हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया। बेटा रोते-रोते 200 मीटर दूर सिंहवाहिनी मंदिर में सो गया था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन शव की पहचान नहीं हाे सकी। पुलिस को बच्चा लावारिस हालत में मिला तो शक हुआ। महिला DSP और TI ने मासूम बच्चे को गोद में लेकर शव के पास पहुंचे और प्यार से पूछा कि ये कौन है, इस पर मासूम ने कहा- यह मां है। पुलिस ने पूछा कि किसने मारा है। इस पर उसने कहा कि पापा ने।

जिले की अमदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रैगवा में सिंहवाहिनी मंदिर के पास मंगलवार दोपहर अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव से 500 मीटर दूरी पर एक बोलेरो और कार क्षतिग्रस्त भी मिले हैं। देर शाम तक मैहर DSP हिमाली सोनी और अमदरा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। प्रथम दृष्ट्या महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने बोलेरो की जांच की तो उसमें बच्चे के जूते, महिला की टूटी चप्पल और चूड़ियां मिलीं। आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पुलिस को शक है कि महिला की हत्या के बाद शव यहां फेंककर जाते समय बोलेरो कार से टकरा गई होगी। दोनों गाड़ियां शव से 500 मीटर की दूरी पर मिली हैं। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बोलेरा कटनी के रीठी निवासी वार्ड क्रमांक 14 राकेश ताम्रकार की है। पुलिस ने उससे संपर्क किया तो उसने बताया कि बोलेरो उसका परिचित अखिलेश यादव ले गया था।

पुलिस ने अखिलेश यादव के मोबाइल पर फोन किया तो वह स्वीच ऑफ था। पुलिस ने उसके भाई को फोटो भेजकर पूछताछ की तो उसने महिला के शव और बच्चे को पहचाने से इनकार कर दिया। कार किसी मैहर निवासी अशोक गुप्ता की है। अशोक गुप्ता से पूछताछ की तैयारी है।

loading...

Check Also

Video: लड़के को पत्‍थर मार-मारकर ली जान, इसीलिए सबसे क्रूर कहलाते हैं तालिबान

अफगानिस्‍तान में कामेडियन मोहम्मद खाशा की बर्बर हत्या से जहां अभी दुनिया उबरी नहीं थी, ...