Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / हरलीन के सुपर-डुपर कैच पर बोले सचिन तेंडुलकर- ये 2021 का बेस्ट, देखें Video  

हरलीन के सुपर-डुपर कैच पर बोले सचिन तेंडुलकर- ये 2021 का बेस्ट, देखें Video  

भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल (Harleen Deol) ने शानदार कैच लपककर दिग्गज सचिन तेंडुलकर (Sachin Tendulkar) को अपना मुरीद बना लिया है। हरलीन के शानदार कैच का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सचिन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर हरलीन के कैच वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, यह एक शानदार कैच था हरलीन देओल। मेरे लिए यह साल का सर्वश्रेष्ठ कैच है!’

नॉर्थम्प्टन में खेले गए इस मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड (India women vs England Women 1st T20) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 4 विकेट पर 166 रन बना लिए थे। उस समय एमी जोंस ( Amy Ellen Jones) 26 गेंदों पर 43 रन बनाकर बैटिंग कर रही थीं। जोंस ने शिखा पांडे की गेंद को लॉन्ग ऑफ की ओर खेला।

इसके बाद हरलीन ने कैच पकड़ने के लिए अपनी एथलेटिक्स स्किल का परिचय देते हुए हवा में छलांग लगा दी। उन्होंने गेंद को लपका और जब देखा कि उनका संतुलन बिगड़ रहा है तो उन्होंने गेंद को बाउंड्री के अंदर उछाल दी और खुद बाउंड्री के बाहर चली गईं। लेकिन फिर हरलीन ने बाउंड्री के अंदर डाइव लगाकर गेंद को कैच कर लिया।

इस मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 8.4 ओवर में 3 विकेट पर 54 रन जब बना चुकी थी। उसके बाद लगातार बारिश के कारण खेल संभव नहीं हो पाया और मेजबान टीम डकवर्थ लुइस नियम के तहत 18 रन से जीत गई।

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...