Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / रजत बेदी आए मुश्किलों में…एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए पूरा मामला

रजत बेदी आए मुश्किलों में…एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए पूरा मामला

अभिनेता रजत बेदी मुश्किल में फंस गए हैं क्यूंकि उन्होंने 6 सितंबर को एक शख्स को अंधेरी इलाके में टक्कर मारी, जिसके बाद वह खुद पीड़ित को इलाज के लिए कूपर अस्पताल ले गए. डीएन नगर पुलिस स्टेशन ने अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

रजत ने खुद अस्पताल वालों को बताया कि  उन्होंने राह चलते इस शख्स को अपनी कार से टक्कर मारी. मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात एक्टर रजत बेदी ड्राइव कर रहे थे और इसी दौरान अंधेरी में कथित तौर पर एक शख्स को अपनी कार से टक्कर मार दी. रजत बेदी के खिलाफ डीएन नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया जा चुका है. बताया जा रहा है कि डीएन नगर में रहने वाला 39 वर्षीय वह शख्स अपने काम से घर लौट रहा था, जब यह हादसा हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह शख्स नशे में धुत्त होकर सड़क पर चल रहा था जब अचानक रजत की कार से सामना हो गया. हालांकि, रजत ने इस एक्सीडेंट के बाद वहां से भागे नहीं बल्कि उन्होंने पीड़ित की मदद की.

एक्सीडेंट के मामले में डीएन नगर पुलिस ने कहा, ‘कार से टक्कर मारने के बाद रजत खुद ही घायल शख्स को कूपर अस्पताल लेकर आए. एक्टर ने खुद कुबूल किया कि घायल शख्स को उन्हीं की कार से टक्कर लगी है. पीड़ित व्यक्ति फिलहाल अस्पताल में भर्ती है.’

मिड-डे से हुई बातचीत में पीड़ित की वाइफ ने बताया है कि यह घटना शाम साढ़े 6 बजे हुई, जब उनके हस्बैंड काम से लौटकर वापस घर आ रहे थे और वह नशे में थे. उन्होंने बताया कि एक्टर रजत बेदी की कार से उनकी टक्कर हो गई, जब वह सड़क क्रॉस कर रहे थे, वह नीचे गिर गए और सिर के पीछे चोट आई है.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...