Tuesday , November 30 2021
Home / उत्तर प्रदेश / रजत शर्मा को ट्रोल करा दिया उनका ये ट्वीट, लोग बोले- काहे थर्ड क्लास के अंपायर बन रहे हो?

रजत शर्मा को ट्रोल करा दिया उनका ये ट्वीट, लोग बोले- काहे थर्ड क्लास के अंपायर बन रहे हो?

वरिष्ठ टीवी पत्रकार और न्यूज चैनल इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि, कोरोना वायरस के संक्रमण में तेजी को देखते हुए केंद्र सरकार ने 21 दिनों के लिए देश लॉकडाउन का आदेश दिया था, जो 14 अप्रैल के खत्म हो रहा है। मगर संकट के इस हाालत को देखते हुए लॉकडाउन का बढ़ाने पर चर्चा जारी है। इस बीच, रजत शर्मा ने हाल ही में एक ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने ऐसे शहरों के नाम बताएं थे जहां कथित-तौर पर कोरोना लॉकडाउन का पालन नहीं किया जा रहा है।

रजत शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था, “दिल्ली के जामा मस्जिद के इलाक़े में लड़के क्रिकेट खेल रहे है, मुंबई के भांडुप में बाज़ार लगा है, कोलकाता के कोले मार्केट में सड़क पर सब्ज़ी की दुकानें सजी हैं। लॉकडाउन तोड़ने के ऐसे ढेर सारे उदाहरण हैं। अपील बहुत हो गई, अब सख़्ती करने का वक़्त आ गया है।”

इसी ट्वीट को लेकर रजत शर्मा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। क्योंकि, उन्होंने अपने ट्वीट में जिन क्षेत्रों के नाम बताएं है वो सभी गैर-भाजपा शासित राज्य है। उनके इस ट्वीट लोग उन्हें ट्रोल करते हुए जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

रजत शर्मा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रयाए देते हुए एक यूजर ने लिखा, “रजत दलाल आपने जितने भी ये शहरों के नाम गिनाए है ये सब गैर बीजेपी शासित राज्य है और बीजेपी शासित राज्य में कहीं भी लॉकडाउन नहीं तोड़ा जा रहा वाह रजत दलाल।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “किसी ज़माने में रजत शर्मा को बेहतरीन रिपोर्टर मानते थे। आज चम्मच से ज्यादा कुछ नहीं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “बिल्कुल सख्ती किया जाए लेकिन इंसान देखकर ना कि धर्म जाति के आधार पर, तुम्हारे जैसे लोग दिनभर स्टूडियों में बैठकर जिस तरह से लोगो मे जहर भरे हैं कोरोना उसके आसपास भी नही भटक सकता।” उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “तुम काहे थर्ड क्लास के अंपायर बन रहे हो? केजरीवाल अपना काम बखूबी कर रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “लेकिन यहाँ गिनवाऐ आपने भी सिर्फ गैर बीजेपी शासित राज्यों के!जै हो।”

बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं। बता दें कि, देश में कोरोना वायरल से संक्रमित लोगों की संख्या 8000 से अधिक हो गई है। वहीं, इस वायरस से मरनों वालों की संख्या भी 250 से अधिक पहुंच गई है।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

https://twitter.com/Mannat_2/status/1248537145188339713

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...