Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / रणबीर कपूर के अफेयर्स पर जब हुआ सवाल, आलिया भट्ट बोलीं- ‘मैं थोड़े ना कम हूं..’

रणबीर कपूर के अफेयर्स पर जब हुआ सवाल, आलिया भट्ट बोलीं- ‘मैं थोड़े ना कम हूं..’

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जब रिलेशनशिप में आए, तो ज्यादातर लोगों के लिए यकीन करना मुश्किल हो गया। यहां तक कि अभी भी इन्हें लेकर कहा जाता है कि इनका रिश्ता नहीं टिकेगा। हालांकि, अपनी रिलेशनशिप को पब्लिक करने से लेकर मुश्किल समय में साथ निभाते तक, ये लव बर्ड्स हर स्थिति का सामना करने और बीतते समय के साथ अपने बॉन्ड को और स्ट्रॉन्ग बनाते दिखाई दे रहे हैं। यही तो वजह है कि इन्हें एक-दूसरे के बचाव में बिंदास तरीके से जवाब देने में भी कोई हिचकिचाहट नहीं होती। ये कपल आज की डेट में कई लोगों को गोल्स देता दिखाई दे रहा है।

रणबीर का पास्ट

रणबीर कपूर का नाम अब तक कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। इन सभी के साथ उनका ब्रेकअप भी काफी बिटर ही रहा। इसने उन्हें कई बार एक्स के साथ ही लोगों के निशाने पर भी लाकर खड़ा कर दिया। इतना ही नहीं उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके निजी जीवन में सभी को ज्यादा रुचि दिखाई देने लगी। लोग ये तक कॉमेंट करने लगे कि इस ऐक्टर के साथ कोई लड़की नहीं रह सकती है और इसी सबके बीच रणबीर की लाइफ में आलिया की एंट्री हो गई, जो फैन्स के लिए शॉक बनकर आया।

मैं थोड़े ना कम हूं

रणबीर से उनके पास्ट को लेकर असहज करने वाले कई सवाल पूछे जाते थे और इन सवालों से आलिया भी अछूती नहीं रहीं। एक इंटरव्यू में उनसे जब ऐक्टर के पुराने रिश्तों पर कॉमेंट करने को कहा गया, तो अदाकारा ने बड़ा ही बिंदास जवाब दे डाला। उन्होंने कहा ‘मैं थोड़े ना कम हूं’। ऐक्ट्रेस ने ये भी साफ किया कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता कि किसी का पास्ट क्या है। उन्होंने ये भी कहा कि जो भी हुआ वो उस व्यक्ति की लाइफ का हिस्सा था। जो बीत गया, इससे किसी को क्यों फर्क पड़ना चाहिए?
पास्ट को स्वीकार किए बिना नहीं चल सकता रिश्ता

आलिया और रणबीर के रिश्ते को आज भी जजमेंटल नजरिए से देखा जाता है। इस तरह का प्रेशर किसी को भी अपने साथी के प्रति असुरक्षित महसूस करवा सकता है। इसमें कोई दो राय नहीं कि आलिया के आसपास भी ऐसे लोगों की कमी नहीं होगी, जो रणबीर के पास्ट और प्लेबॉय इमेज को लेकर उन्हें सलाह देते होंगे, लेकिन अदाकारा ने हमेशा खुद की सुनने और अपने तरीके से चीजों को संभालने व आगे बढ़ाने का तरीका ही अपनाया है। यही वजह है कि कोई क्या कहता है, इससे उनके नजरिए और रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ता।

 

loading...
loading...

Check Also

बेटी को सड़क पर अकेला छोड़कर भाग गया टीवी का मशहूर कपल, हैरान कर देगा ये Video

मुंबई :  एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) सोशल मीडिया में ...