Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / खबर / आलिया भट्ट के ‘कन्‍यादान’ पर बवाल, लोग क्यों बता रहे हिंदू धर्म का अपमान?

आलिया भट्ट के ‘कन्‍यादान’ पर बवाल, लोग क्यों बता रहे हिंदू धर्म का अपमान?

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय अपने एक विज्ञापन (Alia Bhatt Advertisement) को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, कपड़े के एक ब्रांड में नजर आ रही हैं और कन्यादान (Alia Bhatt Kanyadaan Video) पर सवाल उठा रही हैं। आलिया भट्ट के इस विज्ञापन को लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी ये बात पसंद नहीं आई है। यूजर्स ने इसे हिंदू धर्म का अपमान बताते हुए ऐक्ट्रेस को निशाने पर ले लिया है।

आलिया भट्ट के विज्ञापन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मंडप में दुल्हन के जोड़े नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट बताती हैं कि परिवार का हर सदस्य उनसे कितना प्यार करते हैं। वह शादी में होने वाले कन्यादान पर सवाल उठाते हुए कहती हैं कि उन्हें पराया धन कहा जाता है। लड़कियां दान करने करने की चीज हैं। क्यों सिर्फ कन्यादान। नया आइडिया कन्यामान

आलिया भट्ट का ये वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है लेकिन कुछ लोगों उनका आइडिया पसंद नहीं आया है। लोगों ने सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट को खरी-खोटी सुनाकर अपना रिऐक्शन दे रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि आलिया भट्ट ने हिंदू धर्म का अपमान किया है। इसके साथ ही यूजर्स ने ये भी कहा है कि तमाम ब्रांड बार-बार सिर्फ हिंदू रीति-रिवाजों और परंपराओं को निशाना बनाते हैं। उन्होंने आलिया भट्ट और ब्रांड को बायकॉट करने के लिए कहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हलाला और ट्रिपल तालक जैसी कुप्रथाओं के खिलाफ पर्याप्त जागरूकता नहीं फैलाई जाती है लेकिन हिंदू परंपराओं के खिलाफ खूब बोला जाता है। वहीं, यूजर्स ये भी कहना है कि यही बॉलिवुड बेटियों को पराया धन बताते हुए फिल्में बनाता है और फिर इसे हिन्दू धर्म से जोड़ कर समाज सुधारक की भूमिका में आ जाता है। इस तरह से तमाम यूजर्स ने आलिया भट्ट पर निशाना साधा है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...